सभी खबरें

उमा भारती फिर से बनना चाहती हैं मुख्यमंत्री? छलका दर्द, शराबबंदी को लेकर कही ये बात 

 

 उमा भारती फिर से बनना चाहती हैं मुख्यमंत्री? छलका दर्द, शराबबंदी को लेकर कही ये बात 

 

मध्यप्रदेश में शराब का मुद्दा गरमाता रहता है और इस मुद्दे पर खासतौर पर भारतीय जनता पार्टी की ही नेत्री और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अक्सर कर मुखर रहती है.

प्रदेश में शराब का मुद्दा अक्सर सियासत बटोरता रहता है, और शराब के मुद्दे पर अक्सर अपनी ही पार्टी के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती मुखर रहती हैं.

 शराब की नई नीति आ जाने पर एक तरफ जहां ठेकेदार नाखुश हैं, प्रदर्शन कर रहे हैं और शराब नीति में बदलाव की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उमा भारती के भी तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं..

 हाल ही में उमा भारती का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कह रही थी कि सरकार मैं बनाती हूं और चाहता कोई और है यानी साफ तौर पर समझा जा सकता है कि उनका दर्द छलक गया है.

 एक इंटरव्यू के दौरान जब उमा भारती से पूछा गया कि क्या आप एक बार फिर से मुख्यमंत्री के तौर पर खुद को देखना चाहती हैं तो उन्होंने कहा हां….साथ ही उन्होंने यह बात भी कही कि मेरे अंदर जीरो टॉलरेंस है लेकिन सीएम शिवराज के अंदर टॉलरेंस ही टॉलरेंस है. कई मायनों में वह मुझसे बेहतर है मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है और जब भी मुझे उनसे कोई शिकायत होती है तो मैं कह देती हूं. मध्यप्रदेश में मैं यही चाहती हूं कि शराबबंदी हो और गौ पालन के बारे में हम स्वस्थ वातावरण बनाएं.

पूर्व में भी देखा गया है कि उमा भारती शराबबंदी को लेकर के बार-बार बयान देती रहती हैं और अब उन्होंने एक बार फिर से कहा है कि वह मध्यप्रदेश में शराबबंदी करा कर ही रहेंगी. .

 साथ ही समय-समय पर उमा भारती का दर्द भी छलक पड़ता है आगे देखना होगा कि मध्य प्रदेश में शराब की नई नीति और उमा भारती के बयानों पर और क्या कुछ होता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button