भोपाल: शराबबंदी के खिलाफ पूर्व सीएम उमा भारती का उग्र रूप, पत्थर मारकर फोड़ी शराब की बोतलें

भोपाल: शराबबंदी के खिलाफ पूर्व सीएम उमा भारती का उग्र रूप, पत्थर मारकर फोड़ी शराब की बोतलें

 

 

 भोपाल: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अक्सर कर शराबबंदी के मुद्दे पर सरकार को घेरती रही हैं. हाल ही में कुछ दिन पूर्व ही शराबबंदी के मुद्दे पर सीएम शिवराज से चर्चा की थी पर अब उमा भारती ने अपना उग्र रूप दिखाया है.

रविवार शाम करीब साधे चार बजे उमा भारती बरखेड़ा के एक शराब दुकान पर पहुंची और शराब की दुकान में घुसकर बोतले फोड़ना शुरू कर दिया.

 उमा भारती के इस कार्य के बाद जीतू पटवारी ने उन्हें साहसी करते हुए उनकी तारीफ की. पटवारी ने कहा भाजपा में कोई तो है जिसकी कथनी और करनी में फर्क नहीं है.

 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

उमा भारती ने कहा बरखेड़ा पठानी आझाद नगर, बीएचईएल भोपाल , यहाँ मज़दूरों की बस्ती में शराब की दुकानों की शृंखला हैं जो की एक बड़े आहाता में लोगों को शराब परोसते हैं ।

मज़दूरों की बस्ती हैं, पास में मंदिर हैं, छोटे बच्चों के स्कूल हैं । जब लड़कियाँ और महिलायें छतों पर खड़ी होती हैं तो शराब पिये हुए लोग उनके तरफ़ मुँह करके लघुशंका करने के लिए खड़े होकर उनको लज्जित करते हैं ।

मज़दूरों की पूरी कमाई इन दुकानो में फूक जाती हैं । यहाँ के निवासियों एवं महिलाओं ने आपत्तियाँ की, विरोध में धरने दिए क्यूँकि यह दुकान सरकारी नीति के ख़िलाफ़ हैं.

इसलिए प्रशासन ने हर बार बंद करने का आश्वासन दिया, लेकिन कई साल हो गए यह नही हो पाया । आज मैंने प्रशासन को एक हफ़्ते के अंदर दुकान एवं आहाता बंद करने की चेतावनी दी हैं.

यहां देखें पूरा वीडियो :

https://twitter.com/GarimaLokniti/status/1503009974808903681?t=Cw_6MZTBKkObofzqLt6YBw&s=19

Exit mobile version