मध्य प्रदेश के ये दो बड़े नेता राम जन्म भूमि पूजन पर जाएंगे अयोध्या

मध्य प्रदेश के ये दो बड़े नेता राम जन्म भूमि पूजन पर जाएंगे अयोध्या

मध्य प्रदेश के ये दो बड़े नेता राम जन्म भूमि पूजन पर जाएंगे अयोध्या

 भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:-  राम जन्म भूमि पूजन का शिलान्यास 5 अगस्त को रखना तय हुआ है इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचेंगे.. बता दे कि पीएम मोदी अयोध्या में 3 घंटे तक रह सकते हैं. राम जन्म भूमि पूजन कार्यक्रम में मध्य प्रदेश से दो नेता शामिल होने जा रहे हैं. 

 इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और मंत्री जय भान सिंह पवैया शामिल होंगे. इन दोनों नेताओं को राम जन्मभूमि न्यास ने भूमि पूजन में आने के संदेश दिए हैं.

 बताते चलें कि यह दोनों ही नेता राम जन्मभूमि आंदोलन में लंबे वक्त से जुड़े हुए हैं जिसके कारण मध्य प्रदेश से इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए इन दोनों नेताओं को बुलाया गया है. न्यास ने जो संदेश इन दोनों लोगों को भेजा है उसमें यह बात कही गई है कि 4 अगस्त की शाम तक आयोध्या पहुंच जाएं. और 6 अगस्त तक अयोध्या में ही रहे.. पूर्व मंत्री उमा भारती ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इसकी जानकारी साझा की है..

 उमा भारती ने ट्वीट में लिखा कि मैं एक समाचार आप सबके साथ शेयर कर रही हूं जिसे जानने के लिए आप सब उत्सुक थे।

मुझे अभी अयोध्या जी के राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ पदाधिकारी ने निर्देश दिया है कि मैं 4 अगस्त की शाम तक अयोध्या जी पहुंच जाऊं एवं उनके निर्देश के अनुसार मुझे 6 अगस्त तक अयोध्या जी में ही रहना होगा।

मैं अभी 30 जून को भी अयोध्या जी गई थी एवं रामलला के दर्शन किए थे, आरती में भाग लिया था। अब मुझे फिर रामलला के दर्शन का मौका मिलेगा।