सभी खबरें

देखें video बोरे में बंद मिला सिहोरा के लापता शिक्षक का शव, रस्सी से गला घोंट कर हत्या !

देखें video बोरे में बंद मिला सिहोरा के  लापता शिक्षक का शव, रस्सी से गला घोंट कर हत्या ! 
सिहोरा थाना क्षेत्र से 23 जुलाई से लापता था शिक्षक

मझौली-इंद्राना के जंगल के पास दोपहर में मिली लाश

24 जुलाई को परिजनों ने सिहोरा थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

सिहोरा
 देखें video – https://www.facebook.com/111571187006513/posts/360346905462272/

सिहोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले एक लापता शिक्षक की लाश मंगलवार को मझौली-इंद्राना के जंगल में बोरे में मिलने से सनसनी फैल गई। लाश करीब 3 दिन पुरानी बताई जा रही है। बोरे में बंद शिक्षक की लाश के गले में पुलिस को एक रस्सी मिली है, जिससे ऐसी संभावना जताई जा रही है कि शिक्षक की गला घोट कर हत्या कर दी गई और लाश को बोरे में भरकर फेंक दिया गया। लाश मिलने की सूचना पर सिहोरा-मझौली थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है। 

शुक्रवार से लापता थे शिक्षक मेंबर पटेल
 
 सिहोरा पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 12 चर्च कॉलोनी खितौला निवासी शिक्षक मेंबर पटेल (55) आलगोडा गांव के  स्कूल में शिक्षक के रूप में पदस्थ थे। शुक्रवार को वह अपने घर से स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकली थे। परिजनों से कहा था कि स्कूल से लौटने के बाद वह खेत चले जाएंगे। लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं लौटे। शिक्षक के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उनकी खोजबीन स्कूल और खेत में की, लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चला। इस बीच 24 जुलाई को परिजनों ने सिहोरा थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

जंगल के पास बोरी में बंद मिला शव  :

खोजबीन के दौरान मंगलवार दोपहर करीब 12:00 से 1:00 के बीच पुलिस को मझौली और इंद्राना रोड पर जंगल के किनारे बोरी में एक शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर मझौली और सिहोरा थाने की पुलिस पहुंची पुलिस ने देखा कि बोरा के अंदर एक शव रखा था। शव से दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने जैसे-तैसे बोरी से शव को बाहर निकलवाया। 

गर्दन में लिपटी थी रस्सी, गला घोट कर हत्या की आशंका :
शव के बाहर निकलवाने पर उसकी पहचान शिक्षक मेंबर पटेल के रूप में पुलिस ने की। मृतक की गर्दन पर पुलिस को एक रस्सी भी लिपटी मिली। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शिक्षक का रस्सी से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी गई और शव को बोरे में भरकर जंगल में फेंक दिया गया। लापता शिक्षक के शव मिलने और हत्या की आशंका के बीच एसएफ़एल की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से आवश्यक नमूने जांच के लिए एकत्र किए। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा भिजवाया गया। फिलहाल सिहोरा पुलिस ने इस मामले में कुछ स्थानीय लोगों को भी हिरासत में लिया है ऐसी संभावना जताई जा रही है कि जल्दी पूरे मामले का खुलासा सिहोरा पुलिस कर देगी। 

इनका कहना
लापता शिक्षक का शव इंद्राना और मझौली के जंगल के बीच बोरे के अंदर मिला। मृतक के गले में रस्सी लिपटी थी जिससे ऐसी आशंका है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गिरीश धुर्वे, टीआई सिहोरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button