सभी खबरें

इसलिए तो चौथी बार CM बना हूं, वरना हमने तो सोचा था गए पांच साल के लिए – शिवराज सिंह 

मध्यप्रदेश/उज्जैन – मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह उज्जैन के कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। जहां वो एक बार फिर सख्त लहज़े में दिखाई दिए। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के स्मार्ट सिटी में 300 करोड़ शामिल के सवाल पर सीएम ने कहा पूरी स्मार्ट सिटी का प्रोजेक्ट मैं तय करके गया था। कोई कमलनाथ नही हैं बीच में। 

वहीं, माफियाओं के प्रति सीएम शिवराज लगातार कड़ा रुख अपनाए हुए हैं। सीएम ने कहा चार सौ करोड़ की जमीन हथिया के बैठे थे कोई मज़ाक है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां के प्रशासन को और चेतावनी देता हूं माफिया को सावधान हो जाएं वरना माटी में मिला देंगे। माफिया को मिट्टी में मिलाने के लिए चौथी बार सीएम बना हूं वरना हमने तो सोचा था पांच साल के लिए गए। 

गुंडे, माफिया, छेड़छाड़ कर माता बहनों को परेशान करने वाले, ड्रग तस्कर, अवैध शराब व्यपारी ध्यान रखें महाकाल का तीसरा नैन जो खुल गया तो तबाह करके रख देंगे। उन्होंने कहा- दिव्यांग भाई बहन, किसान, गरीब, मध्यम निम्न मध्यम वर्गीय, आम जनता यही हमारे भगवान हैं। महाकाल महाराज को साक्षी मान कर कहता हूं इनकी सेवा में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। 

सीएम ने कहा की आम जनता के कल्याण में कोई कसर नहीं रहेगी चारों तरफ अभियान जारी रहेगा। ये सब छुड़वाई हुई जमीन आम जनता के काम आना हैं। सभी दिव्यांगों को सौगात के लिए एक बार और शुभकामनाएं बधाई। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button