सभी खबरें

Shivpuri : भाजपा नेता ने उड़ाई तीन तलाक कानून की धज़्ज़ियाँ , अपनी पत्नी को दिया तीन तलाक

Shivpuri News Gautam :- शिवपुरी से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। पुलिस के अनुसार भाजपा (BJP) के एक नेता ने ही अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया है। जिनकी पार्टी ने केंद्र में रहते हुए तीन तलाक(Triple Talak) सम्बन्धी कानून पास करवाया था उन्ही के नेता इस आदेश को नहीं मान रहे हैं।

ताजा मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) में सामने आया है। बीजेपी के पूर्व पार्षद (Parshad) रहीश खान ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया है। जिनके पार्टी ने इस मुद्दे को इतने जोर शोर से उठाया था उसी पार्टी के नेता लोग इस कानून के विरूद्ध जा रहें हैं तो फिर आमजनों का  क्या होगा।

कर ली दूसरी शादी  
अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद पूर्व पार्षद ने दूसरी शादी भी कर ली है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पूर्व पार्षद रहीश खान की पत्नी नूरबानो का कहना है कि उनकी शादी वर्ष 2002 में हुई थी। कुछ दिन बहुत अच्छे तरीके से गुजरे, फिर मारपीट का सिलसिला शुरू हुआ और ये आज तक जारी है। पीड़िता ने कहा कि मेरी बड़ी बेटी के साथ भी इसलिए मारपीट करते थे ताकि वह अपनी माँ को तलाक के लिए राजी करे।और अब पति ने कोटा की महिला से दूसरी शादी कर ली है और उन्हें तलाक दे दिया। पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

पुलिस का क्या कहना
इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि इनकी शादी को काफी समय हो चुका है। आरोपी ने अपनी पत्नी से मारपीट की है। आरोपी पहले भी अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था।आरोपी के खिलाफ धारा 498, 324 और 506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button