सभी खबरें

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए भावुक हुई सोनाक्षी सिन्हा, जानिए क्यों

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi sinha) ने बॉलीवुड में अपने नौ साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उनका कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वक्त कैसे बीत गया।  उन्हें अभी भी लगता है कि जैसे ये कल की ही बात हो।

बता दें कि सोनाक्षी(Sonakshi) ने साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग'(Dabbang) से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।  इसमें उन्होंने सलमान खान(Salman khan) के अपोजिट काम किया था। लोगो ने सोनाक्षी(Sonakshi) की एक्टिंग को काफी पसंद किया था।  एक्ट्रेस ने अपने इस सफर को बयां करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट साझा किया है।

Sonakshi

उन्होंने लिखा, “नौ साल पहले, 10 सितंबर 2010 वह दिन था जिस दिन 'दबंग' रिलीज हुई थी, यानी कि यह वही दिन था जब मैंने एक एक्ट्रेस होने और आप सभी का मनोरंजन करने में सक्षम होने के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत की थी।  ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी यह कल की ही बात लगती है.” समय इतनी जल्दी बीत गया की कुछ पता ही नहीं चला।

अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrugan sinha) की बेटी सोनाक्षी(Sonakshi) ने 'राउडी राठौर'(Rowdy rathore), 'सन ऑफ सरदार'(Son of sardar), 'दबंग 2'(Dabanng 2), 'हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी'(Holiday:A soldier is never off duty), 'लुटेरा'(Lootera) और 'अकीरा'(Akira) जैसी कई फिल्में की हैं। हर फिल्म में उनकी एक्टिंग ज़बरदस्त रही है। सोनाक्षी(Sonakshi) एक बोल्ड एक्ट्रेस है जो अपनी बात रखने की दम रखती है।

Sonakshi sinha

फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi sinha) , 'दबंग'(Dabbang) फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं।  इसके निर्देशक प्रभु देवा(Prabhu deva) हैं, फिल्म में सलमान खान(Salman khan) लीड रोल में हैं।  मूवी में उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। मूवी का टीजर पोस्टर रिलीज हो गया है, सलमान(Salman) की ये फिल्म कन्नड़, तेलुगू और तमिल में भी रिलीज होगी।
अब देखना ये  दबंग वन(Dabbang 1) में उन्हें दर्शको द्वारा सराहा गया था वैसे दबंग रिटर्न्स(Dabbang returns) में सराहा जाता है या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button