सभी खबरें

ज्योतिरादित्य सिंधिया जाएंगे भाजपा सांसद के पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने

अशोकनगर /गरिमा श्रीवास्तव :- पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दो दिन के जिले दौरे की तारीख तय कर ली है।
बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया 17 जनवरी से जिले दौरे पर रहेंगे।  साथ ही साथ वे भाजपा सांसद डॉ.केपी यादव के पिता के निधन पर शोक संवेदनाए व्यक्त करने उनके घर पहुंचेंगे।
बता दें कि गुना संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद डॉक्टर के पी यादव के पिता एवं अविभाज्य जिला गुना के जिले की जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष रघुवीर सिंह यादव का दिल्ली एम्स में 19 सितम्बर को निधन हो गया था

किसी कारणवश ज्योतिरादित्य सिंधिया उक्त वक़्त पर शोक सभा में शामिल नहीं हो पाए थे।

उन्होंने ट्वीट के माध्यम से शोक व्यक्त करते हुए लिखा था कि गुना शिवपुरी से भाजपा सांसद के पी यादव जी के पिता रघुवीर यादव के दुखद निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।
अपने जिले दौरे के दौरान ही वह के पी यादव के घर शोक संवेदनाए देने पहुंचेंगे।

 बता दें कि पूर्व सांसद 17 जनवरी को शाम 4:30 बजे बामाेरी से चंदेरी पहुंचेंगे जहां शाम 6:30 बजे रेस्ट हाउस पर जनसंपर्क करेंगे। उसके बाद 7:30 बजे उनका रेस्ट हाउस जाना तय हुआ है जहाँ से सांसद डॉ.केपी यादव के पिता स्व. रघुवीर सिंह यादव के मृत्य पर शोक संवेदनाए देने पहुंचेंगे।
आपको बता दें कि के पी यादव से मिलने के तदोपरांत वह पार्षद शारदा रघुवंशी के पति स्व.राम सिंह ठेकेदार के निधन पर भी शोक संवेदनाएं देने जाएँगे।

इसके बाद 18 जनवरी को किला कोठी चंदेरी से सुबह 10:15 बजे जनसंपर्क के लिए निकलेंगे। दोपहर 1:15 बजे मुंगावली होते हुए विदिशा निकलेंगे।
इस प्रकार उनके दो दिवसीय जिले की यात्रा समाप्त होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button