सिहोरा : साईं मंगलम कॉलोनी में आठवीं चोरी ,खितौला पुलिस की गश्त पर उठे सवाल ??

सिहोरा : साईं मंगलम कॉलोनी में आठवीं चोरी ,खितौला पुलिस की गश्त पर उठे सवाल ??

सिहोरा : साईं मंगलम कॉलोनी में आठवीं चोरी ,खितौला पुलिस की गश्त पर उठे सवाल ??देखें video 
 

  •  साई मंगलम कॉलोनी के सूने घर में चोरों ने लगाई सेंध..
  • 60000 नगद, 30 तौला चाँदी ले उड़े चोर
  • परिवार के मुखिया के देहांत के बाद परिवार गया था बरगी गाँव

देखें video -https://www.facebook.com/111571187006513/posts/192433308920300/
 

द लोकनीति डेस्क सिहोरा 
कोरोना काल मे जैसे-जैसे बेरोजगारी बढ़ रही है वैसे -वैसे चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। सिहोरा के खितौला मोड़ की साँई मंगलम कॉलोनी में यह लगातार 8वी चोरी मानी जा रही इसको लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस की गश्त को लेकर तमाम सवाल उठाए है।

क्या है पूरा मामला??


दअरसल खितौला थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 साईं मंगलम कॉलोनी में रहने वाले दुबे परिवार के मुखिया शिक्षक के. एन दुबे के देहांत के बाद परिवार के लोग अपने गाँव बरगी चले गए थे ।
इस दौरान घर पर ताला लगा था ,इसी बात का फ़ायदा उठाकर चोर घर के पिछले हिस्से से दरवाज़े को तोड़कर अंदर घुस गए ,बीच वाले कमरें में रखी आलमारी से 60 हज़ार नगदी और 30 तौला चांदी लेकर फरार हो गए ।अब सोचिए उस परिवार पर क्या बीत रही होगी जिसने अपना मुखिया तो खोया ही लेकिन अब  उसके दुःखी घर को भी चोरों ने नहीं बख्शा ।

पड़ोसियों ने दी सूचना ....बिखरा पड़ा था कमरे का सामान...
 अनुसूया दुबे ने बताया कि शनिवार सुबह पड़ोस के लोगों ने सूचना दी कि उनके घर के सामने के दरवाजे का ताला टूटा पड़ा है।  वह आनन-फानन में जब घर पहुंची तो देखा कि घर के पिछले हिस्से की दीवार के पास का दरवाजा खुला हुआ था। बीच वाले कमरे में सामान  उल्टा पुल्टा पड़ा था साथ ही अलमारी के दरवाजे खुले थे। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना खितौला बाजार थाने पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घर  की जांच करने के बाद परिजनों की शिकायत पर  मामले को जांच में लिया है।  परिजनों के मुताबिक चोरों ने घर में रखे ₹60000 नगद और 30 तोला चांदी चोरी करके ले गए।


पिछली चोरियों का नहीं हुआ खुलासा,  आखिर कहां होती है पुलिस की गश्त :
 सूत्रों की माने तो साईं मंगलम कॉलोनी में है तीन माह के अंदर आठवीं चोरी है।  सितंबर माह की शुरुआत में जय भवानी कॉलोनी में कांग्रेसी नेता के घर की ग्रिल काटकर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसका अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है इसके पहले भी साईं मंगलम कॉलोनी में जो भी चोरियों की वारदात हुई उसका आज तक पता नहीं चला।  ऐसे में खितौला बाजार पुलिस की रात की गश्त पर सवाल उठने लगे फिर पुलिस की कैसी  गेस्ट है जिसके बावजूद लगातार चोरियां बढ़ती जा रही है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।