सभी खबरें

सिहोरा : ढीमरखेड़ा बीईओ आफिस का एलडीसी घर पर फांसी पर झूला देखें video 

सिहोरा : ढीमरखेड़ा बीईओ आफिस का एलडीसी (लिपिक) घर पर फांसी पर झूला देखें video 
खितौला थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 16 की घटना पुलिस मामले की जांच में जुटी
 द लोकनीति डेस्क सिहोरा

 देखें video https://www.facebook.com/111571187006513/posts/185604176269880/?vh=e&extid=slFr2brZXpkzN1f7&d=n
ढीमरखेड़ा बीईओ कार्यालय में पदस्थ एलडीसी गुरुवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना खितौला थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 16 की है, जहां वह किराए के मकान में रहते थे। एलडीसी ने किन कारणों से आत्महत्या की अभी इसका पता नहीं चल सका है फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। 


   एएसआई अशोक सिंह बागरी ने बताया कि ढीमरखेड़ा डीईओ कार्यालय में एलडीसी के पद पर पदस्थ ऋषभ शर्मा (50) खितौला के वार्ड नंबर 16 में किराए के मकान में रहते थे। गुरुवार रात 9:30 बजे के लगभग वह शराब के नशे में अपने घर पहुंचे। उस समय घर में पत्नी मंजू शर्मा और दोनों बेटियां थी। शराब के नशे में वह बढ़ बढ़ाते हुए अपने सोने वाले कमरे में चले गए। जब काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं निकले तो पत्नी परेशान हो गई। उन्होंने इसकी जानकारी मोहल्ले वालों को और हंड्रेड डायल को दी। 


खिड़की से झांक कर देखा तो लटक रहे थे फांसी के फंदे पर : पत्नी की सूचना पर हंड्रेड डायल घर पहुंची। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई आवाज नहीं आई। कमरे के बाजू में लगी खिड़की से जब पुलिस ने झांककर देखा तो ऋषभ शर्मा कमरे में लगे पंखे के हुक में चुनरी के फंदे पर फांसी पर झूल रहे थे। दरवाजा नहीं खुलने पर दरवाजा तोड़कर पुलिस कमरे के अंदर पहुंची और शव को नीचे उतारा। पुलिस को मृतक के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे यह पता चल सके कि आखिर ऋषभ ने फांसी क्यों लगाई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले की पुलिस जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button