सभी खबरें

सिहोरा : घर के आंगन में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले पति-पत्नी, जहर खुरानी की आशंका

सिहोरा : घर के आंगन में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले पति-पत्नी, जहर खुरानी की आशंका

  • गोसलपुर थाना क्षेत्र के शंकर कॉलोनी की घटना
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा मौत के वास्तविक कारण का खुलासा

द लोकनीति डेस्क सिहोरा

गोसलपुर थाना अंतर्गत शंकर कॉलोनी में गुरुवार सुबह घर के आंगन पति-पत्नी के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पति पत्नी की मौत किन कारणों से हुई है फिलहाल अभी इसका पता नहीं चल सका है ऐसी आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने जहर खा लिया जिसके कारण उनकी मौत हो गई। फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले को जांच में लिया है।

हासिल जानकारी के मुताबिक शंकर कॉलोनी गोसलपुर में रहने वाले नंद किशोर राय (70) और उनकी पत्नी शीला राय (65) गुरुवार सुबह आंगन में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पड़े मिले। पति और पत्नी के मृत हालत में आंगन में मिलने की सूचना उनके पुत्र मनीष राय (42) गोसलपुर पुलिस को दी। पति पत्नी के मृत होने की खबर लगते ही भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस देखा कि नंदकिशोर और उनकी पत्नी शीला आंगन में मृत हालत में पड़े थे। जांच के दौरान दोनों दंपत्ति के चेहरे यह शरीर पर कोई भी ऐसे चोट के निशान नहीं मिले, जिससे यह पता चल सके कि दोनों की मौत किन कारणों से हुई है। 

चाय की दुकान चलाते थे शंकर कॉलोनी में 
जानकारी के मुताबिक नंदकिशोर राय और उनका पुत्र मनीष शंकर कॉलोनी में चाय की दुकान चलाया करते थे। सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी सामने आई है कि बेटा मनीष शराब पीने का आदी था। आखिर रात में ऐसा क्या हुआ जिसके चलते दोनों मृत हालत में आंगन में पड़े मिले। वही प्रारंभिक जांच में यह भी बात सामने आई है कि दोनों ने शायद जहर खा लिया जिसके कारण उनकी मौत हो गई। फिलहाल दंपति की मौत का वास्तविक कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल सकेगा।

इनका कहना
 पति और पत्नी के शव आंगन में पड़े मिले थे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ने जहर खा लिया है आखिर दोनों की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है।
संजय भलावी, टीआई गोसलपुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button