टी 20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, शोएब मलिक टीम से बाहर

टी 20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, शोएब मलिक टीम से बाहर

•  वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से खेलनी है, सीरीज
•  शोएब मलिक को नही मिली टीम मे जगह
•  आसिफ अली और खुशदिल शाह टीम मे शामिल

 

नई दिल्ली/मोहित कुमार पांचाल:-

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक को नही मिली टीम मे जगह आपको बता दे कि अब की बार टी 20 वर्ल्ड कप अक्टूबर मे ओमेन और यूएई मे खेला जाना है और पहला मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है। उस से पहले पाकिस्तान को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से टी-20 सीरीज खेलनी है, जिस की घोषणा पीसीबी यानि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कर दी है, जो 15 खिलाड़ी चुने गए हैं, उन से अलग 3 खिलाड़ियों को रिजर्व के लिए टीम में शामिल किया गया।

आसिफ अली और खुशदिल शाह को मिली टीम मे जगह

टी-20 सीरीज के लिए आसिफ अली और खुशदील शाह को टीम में मिली जगह। आसिफ ने जिम्बाब्वे के खिलाफ  आखिरी टी-20 मैच खेला था। अभी तक 29 मैचों में आसिफ ने 123.74 के स्ट्राइक रेट के साथ 344 रन बनाए हैं। खुशदील शाह ने इस साल के शुरुआत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज पर अपना आखिरी टी-20 मैच खेला था। अभी तक खेले 9 टी-20 मैचों में उन्होंने 109.24 के स्ट्राइक रेट के साथ 130 रन बनाए हैं।

पाकिस्तान टीम का वर्ल्ड कप स्क्वाड

बाबर आजम,  शादाब खान,  आसिफ अली, आजम खान,  हैरिस राउफ,  हसन अली,  इमाद वसीम,  खुशदिल शाह,  मोहम्मद हफीज,  मोहम्मद हसनैन,  मोहम्मद नवाज,  मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम,  शाहीन शाह अफरीदी,  शोएब मकसूद।

रिजर्व खिलाड़ीः शाहनवाज दानी,  उस्मान कादिर, फखर जमां।