शिवराज के मंत्री बोले, रूस यूक्रेन विवाद से होगा भारतीय व्यापार को फायदा, कांग्रेस नेता ने कहा, मंत्रिमंडल किसी अजूबे से कम नहीं

भोपाल : रूस और यूक्रेन में जारी युद्ध के बीच देश सहित प्रदेश के नेताओं, मंत्रियों के अलावा विधायकों के अलग अलग बयान सामने आ रहें है। इसी बीच मध्य प्रदेश के लघु एवं सूक्ष्म उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा का बेतुका बयान सामने आया है। 

दरअसल, मंत्री जी का मानना है कि रूस यूक्रेन विवाद के चलते आने वाले समय में भारतीय व्यापार को फायदा होगा। इसके लिए उन्होंने उदाहरण दिया है कि जिस तरह से कोरोना के बाद भारतीयों ने चीन का सामान खरीदना बंद कर दिया और भारतीय मैन्युफैक्चरिंग उद्योग को फायदा हुआ वैसा ही फायदा इस युद्ध के बाद होगा।

मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा का ये बयान सामने आते ही कांग्रेस ने उन्हें अड़े हाथों ले लिया। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने उनकी वीडियो शेयर करते हुए मंत्री जी पर करारा निशाना साधा। 

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा की : अभी तक तो यही देखा है कि युद्द से कभी किसी का भला नही होता, जनहानि होती है, बर्बादी होती है, कोई इसके पक्ष में नही होता है। लेकिन एमपी के मंत्री कह रहे है कि “रूस-यूक्रेन के युद्द से भारत को व्यापार में फ़ायदा होगा” वास्तव में एमपी का मंत्रिमंडल किसी अजूबे से कम नहीं। 

Exit mobile version