सभी खबरें

बिना चुनाव हुए, बगैर परिणाम आए, शिवराज ने बंगाल मे कह दिया  "2 मई को दीदी गई, बीजेपी आई" 

बिना चुनाव हुए, बगैर परिणाम आए, शिवराज ने बंगाल मे कह दिया  “2 मई को दीदी गई, बीजेपी आई” 

बंगाल:   बंगाल के सियासी घमासान में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बंगाल मे भारतीय जनता पार्टी की बहुमत पाने मे मे कोई कसर ना छोड़ते हुए बीजेपी के आला नेता बंगाल पहुंच रहे हैं और ममता  की सरकार पर हमला बोल रहे हैं. अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर हमला बोला है.

रविवार को शिवराज सिंह चौहान बंगाल पहचें. उन्होंने कहा कि 2 मई को दीदी गई, बीजेपी आई. बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी और ममता बनर्जी की सरकार का जाना तय है. शिवराज सिंह चौहान ने कालीघाट मंदिर में दर्शन किया. इस अवसर पर संवाददातदाओं से बातचीत करते हुए कहा, ‘पश्चिम बंगाल में बदलाव की लहर है. टीएमसी ने किसानों और गरीबों को केंद्र की योजनाओं का लाभ नहीं देने दिया. राज्य में हिंसा और भ्रष्टाचार है.

उन्होंने दावा किया कि चुनावों के बाद बंगाल में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.’बता दें कि शिवराज सिंह चौहान आज कोलकाता के निकट धुलागोरी मोड़ से हावड़ा साउथ तक बीजेपी की परिवर्तन रैली में शामिल होंगे. सीएम शिवराज धुलागोरी मोड़, आलमपुर और हावड़ा साउथ में आम सभा को भी संबोधित करेंगे.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने यह भी कहा की  “इस समय मैं देख रहा हूं कि परिवर्तन की लहर पूरे पश्चिम बंगाल में चल रही है. निश्चित तौर पर बीजेपी चुनाव जीतेगी. टीएमसी का नाम तो हो गया है-तोड़ो, मारो, काटो. रैली की गाड़ियां तोड़ी जा रही हैं, कार्यकर्ता मारे और काटे जा रहे हैं.पश्चिम बंगाल की धरती पर जितने चिंतक, विचारक, क्रांतिवीर हुए, उससे इस धरती के प्रति हृदय श्रद्धा और सम्मान से झुक जाता है, लेकिन ऐसा लगता है कि टीएमसी ने इसे पूरी तरह से बर्बाद करने की ठान ली है. चारों तरफ भ्रष्टाचार और हिंसा का बोलबाला है” 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button