जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला रशीद के पिता ने कहा मेरी बेटी देशद्रोही,देशविरोधी गतिविधियों में है शामिल, मेरी जान को है खतरा

जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला रशीद के पिता ने कहा मेरी बेटी देशद्रोही,देशविरोधी गतिविधियों में है शामिल, मेरी जान को है खतरा

 

 JNU की पूर्व छात्रा शेहला रशीद पर उन्हीं के आपने बायोलॉजिकल फादर अब्दुल रशीद शौरा ने देशद्रोह और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया.. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन पर जान का खतरा है.. 

 इस मामले पर अब्दुल रशीद ने डीजीपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है
शेहला के पिता ने आरोप लगाया कि उनके घर पर कई लोगों का आना जाना है जब उन्हें आने जाने से मना किया गया तो उन्हें धमकियां मिलने लगी है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें घर से बाहर करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. साथ ही उन्हें जान का खतरा है.

इस पूरे मामले पर शेहला ने ट्वीट कर बताया कि आप में से बहुत से लोग मेरे पिता पर मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ आरोप लगाने का वीडियो लेकर आए होंगे। वह एक बीवी-बीटर और एक अपमानजनक, नापाक आदमी हैं। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला लिया है.
शेहला ने कहा कि यह कोई राजनीतिक मामला नहीं है, क्योंकि यह तब से चल रहा है जब से मैं होश में आया हूं।

2005 में मोहल्ला समिति से उन्हें पत्र भेजकर कहा गया कि वह हमें गाली न दें।उसने कभी अपने सपनों में नहीं सोचा था कि उसकी आज्ञाकारी पत्नी और डरपोक बेटियाँ कभी उसके खिलाफ बोलेंगी। चूंकि उन्हें माननीय न्यायालय द्वारा घर में प्रवेश करने से रोका गया था, इसलिए वे सस्ते स्टंट का सहारा लेकर न्यायिक प्रक्रिया को पटरी से उतारने की कोशिश कर रहे हैं।
कोई न्याय के बारे में अंतहीन बात कर सकता है, लेकिन दान वास्तव में घर पर शुरू होता है। हमने अंततः गाली को चुपचाप सहन नहीं करने का फैसला किया है, क्योंकि चुप्पी केवल दुर्व्यवहारियों को गले लगाती है।

यहां अदालत ने उसे 17 नवम्बर को घर में प्रवेश करने से रोकने का आदेश दिया। वह जो कुछ भी कहते हैं वह उनकी एक सोच है… 

Exit mobile version