सभी खबरें

Bob Biswas : शाहरुख़ की मूवी में मुख्य किरदार में नज़र आएंगे अभिषेक बच्चन

नई दिल्ली : आयुषी जैन : शाहरुख़ ख़ान ख़ुद भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हों, मगर पर्दे के पीछे वो ज़बर्दस्त रूप से सक्रिय हैं। बतौर निर्माता वो एक के बाद एक फ़िल्में बना रहे हैं। अब उनकी फ़िल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग शुरू हो गयी है। ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल निभा रहे हैं।
कहानी में बॉब बिस्वास का किरदार सिर्फ़ कैमियो था, मगर इसको भरपूर लोकप्रियता मिली थी। अब अभिषेक को इस कल्ट किरदार में देखना दिलचस्प होगा। अभिषेक ख़ुद भी इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

उन्होंने इससे पहले एक ट्वीट करके ख़ुद के कोलकाता में होने की ख़बर दी थी। अभिषेक ने लिखा था- आई लव कोलकाता।

 

I ❤️ Kolkata.

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) January 22, 2020 “>http://

I ❤️ Kolkata.

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) January 22, 2020

 

अभिषेक ने इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा- लाइट्स, कैमरा… नॉमॉश्कार (बंगाली में नमस्कार)। बॉब बिस्वास की शूटिंग का पहला दिन। फ़िल्म में चित्रांगदा सिंह फीमेल लीड में दिखेंगी। बॉब बिस्वास की कहानी सुजॉय घोष ने लिखी है, जबकि दिया घोष का निर्देशन है।

 

Lights.💡Camera. 🎥 Nomoshkar! 🙏🏻
Shoot day one.
#BobBiswas
Here we go!!@IChitrangda @ghosh09 @iamsrk
Produced by @gaurikhan @sujoy_g @_GauravVerma@RedChilliesEnt #BoundScript pic.twitter.com/CmqKSu56rK

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) January 24, 2020 “>http://

Lights.💡Camera. 🎥 Nomoshkar! 🙏🏻
Shoot day one. #BobBiswas
Here we go!!@IChitrangda @ghosh09 @iamsrk
Produced by @gaurikhan @sujoy_g @_GauravVerma@RedChilliesEnt #BoundScript pic.twitter.com/CmqKSu56rK

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) January 24, 2020

 

शाहरुख़ ने पिछले साल अभिताभ बच्चन और तापसी पन्नू को लेकर बदला बनाई थी, जो एक स्पेनिश फ़िल्म का रीमेक थी। इस फ़िल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया था। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी।

बात करें बॉब बिस्वास की तो फ़िल्म सुजॉय घोष की कहानी का स्पिन ऑफ़ है। आपको याद होगा, फ़िल्म में कॉन्ट्रेक्ट किलर का नाम बॉब बिस्वास था, जिसे शास्वत चटर्जी ने निभाया था। फ़िल्म में लीड रोल में विद्या बालन थीं। बॉब का किरदार काफ़ी मशहूर हुआ था। ख़ासकर, क़त्ल करने से पहले उनका ख़ुद को इंट्रोड्यूस करने का तरीका। जब वो शिकार के सामने पहुंचकर दोनों हाथ जोड़कर कहते हैं- एक मिनट, नमस्कार और फिर थैले से गन निकालकर ट्रिगर दबा देते हैं। अभिषेक ने बॉब के मोबाइल और चश्मे की फोटो शेयर की है।

https://www.instagram.com/bachchan/?utm_source=ig_embed

अभिषेक बच्चन इसके अलावा अजय देवगन के प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्म बिग बुल में भी लीड रोल निभा रहे हैं। यह हर्षद मेहता और उनके द्वारा किये गये आर्थिक घोटालों पर आधारित है। फ़िल्म में सोहम शाह भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगे।

विकी कौशल समेत कई स्टार्स ने दी बधाई

फोटो शेयर करने के कुछ ही देर के अंदर अभिषेक को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया। आम यूजर्स के साथ-साथ विकी कौशल, अनुपम खेर, फराह खान, बंटी वालिया और सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। विकी ने 'ऑल द बेस्ट एबी', अनुपम ने 'गो फोर इट', फराह ने 'ऑल द वेरी बेस्ट जूनियर, किल इट' तो वहीं सुनील शेट्टी ने 'किल इट एबी बेबी' लिखते हुए अभिषेक को विशेज दीं। 'बॉब विश्वास' के अलावा अभिषेक बच्चन के पास फिलहाल 'द बिग बुल' है, जिसमें उनके अपोजिट इलियाना डिक्रूज नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button