सभी खबरें

सीहोर : कांतिलाल भूरिया ने शिवराज को बताया "नकली मामा" कहा, मैं हूं "असली मामा" 

सीहोर : मध्‍य प्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर जीत दर्ज करने वाले कांतिलाल भूरिया अब विपक्ष यानी बीजेपी ओर जमकर हमला बोल रहे हैं। वे बीजेपी पर हमला बोलने का कोई भी मौका अपने हाथों से नहीं जाने दे रहे हैं। बता दे कि गुरुवार को कांतिलाल भूरिया जिला कांग्रेस कमेटी के आग्रह पर सीहोर में थोड़े समय के लिए रुके। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर करारा निशाना साधा। साथ ही सीएम कमलनाथ की तारीफ भी की। 

मीडिया से चर्चा में कहा कांतिलाल भूरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कम समय में जो प्रदेश में काम किए हैं, उन्हें जनता ने स्वीकार किया हैं। वहीं, बीजेपी को आधे हाथों लेते हुए उन्होंने पहले पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपने निशाने पर लिया और कहा कि शिवराज नकली मामा हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद को मामा कहते हैं, लेकिन असली मामा की पहचान अब हो गई। झाबुआ चुनाव में जनता ने असली मामा को जिताया और नकली को हराया हैं। 

इसके बाद उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को अपना निशाना बनाया। विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए भूरिया ने कहा कि उनकी जीत के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को इस्तीफ़ा दे देना चाहिए। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button