सभी खबरें

क्या सत्यमेव जयते 2 में तीन भूमिकाओं में नज़र आयेंगे जॉन?

साल 2018 में आई 'सत्यमेव जयते' के बाद बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अब इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग कर रहें है। इस मूवी को लेकर कई तरह की ख़बरें सामने आ रहीं हैं। बताया जा रहा है कि इस मूवी में जॉन अब्राहम तीन अलग-अलग किरदारों में नज़र आएंगे। यानी की वो ट्रिपल में नज़र आएंगे। मगर इन खबरों पर फिल्म के निर्माताओं या जॉन की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

इन दिनों इस अफ़वाह ने ज़ोर पकड़ा कि मिलाप जावेरी निर्देशित फिल्म में जॉन तीन भूमिकायें निभाते हुए नज़र आयेंगे। लेकिन अब लग रहा है की यह बस एक अफ़वाह मात्रा ही है, क्योंकि इस खबर का कोई स्पष्टीकरण नहीं हुआ। जॉन अब्राहम ने बताया कि ये फिल्म पहली फिल्म 'सत्यम जयते' बिलकुल अलग होगी।

मुंबई मिरर को दिए एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा, “पहली फिल्म साधारण तौर पर आम जनता के लिए थी. इस बार हमने इसमें एक वर्ग के साथ ही प्रासंगिक मुद्दों को भी फिल्म में दिखाने की कोशिश की है।

न्यूज़ 18 डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, तीन भूमिकाओं की अफवाह पर उन्होंने कहा, “मिलाप अभी भी कुछ किरदारों पर काम कर रहे हैं और वह मुझे अन्य भूमिकाएं निभाने के लिए पसंद कर सकते हैं. लेकिन अभी इस पर काफी चर्चा होनी बाकी है. इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि फिल्म में भूमिका एक होगी, दो होगी या तीन होगी.” 'सत्यमेव जयते 2' 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।      

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button