सभी खबरें

सलमान खान ने बताई इंशाल्लाह से बैकऑउट करने की वजह

यु तो सभी जानते है की सलमान खान(Salman khan) ने इंशाल्लाह(Inshallah) से बैक आउट कर दिया हैं।  इंशाअल्लाह(Inshallah) फिल्म में सलमान खान(Salman khan) संग आलिया भट्ट(Alia bhatt) को पहली बार रोमांस करते हुए देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड थे। सलमान खान(Salman khan) और आलिया भट्ट(Alia bhatt) पहली बार साथ काम करते नज़र आने वाले थे लेकिन फैंस का ये सपना टूट गया। इंशाअल्लाह(Inshallah) की शूटिंग शुरू होने से 3 दिन पहले ही सलमान खान(Salman khan) ने ट्वीट करके फिल्म ना करने की जानकारी दी थी। इससे उनके फैंस को खासा झटका लगा है।

सलमान खान(Salman khan) से उनके इंशाअल्लाह(Inshallah) से बैकआउट करने के बारे में पूछा गया इस पर सलमान खान(Salman khan) ने कहा, 'संजय(Sanjay) मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे.' सलमान(Salman) ने आगे कहा, 'इंशाअल्लाह(Inshallah) का मतलब, अल्लाह की मर्जी होता है। मुझे नहीं लगता कि इस समय मेरे इस प्रोजेक्ट को करने में अल्लाह की मर्जी थी.'
 
बता दे सलमान(Salman) की बढ़ती शर्तो से परेशान  संजय लीला भंसाली(Sanjay leela bhansali) ने फिल्म को न करने का फैसला लिया। सलमान(Salman) आये दिन कोई न कोई शर्त रखते थे ,उनमे से उनकी एक शर्त ये भी थी की उनकी स्टाइलिंग और कास्टूम उनके स्टाइलिस्ट एश्ले रेबेलो(Ashley rebello) और अतुल अग्निहोत्रि(Atul agnihotri) करे। लेकिन संजय(Sanjay) को ये बात रास नहीं आयी और ये संजय(Sanjay) के बजट के बाहर की शर्त थी इसलिए संजय(Sanjay) ने ये फैसला लिया की वो इस फिल्म को बंद कर दे।

आलिया(Alia) ने फिल्म इंशाअल्लाह(Inshallah) के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं संजय लीला भंसाली(Sanjay leela bhansali) और सलमान खान(Salman khan) के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थी।  मेरा मानना है कि कई बार कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जो आपके कंट्रोल में नहीं होती हैं। लेकिन मैं आपको ये लिखकर दे सकती हूं कि मैं जल्द ही संजय लीला भंसाली(Sanjay leela bhansali) के साथ काम करूंगी.'

वही अब खबर ये  है कि संजय लीला भंसाली(Sanjay leela bhansali) अब इंशाअल्लाह(Inshallah) के बजाए फिल्म गंगूबाई(Gangubai) बना रहे हैं।  इस फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट(Alia bhatt) को कास्ट किया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। फिल्म की स्टारकास्ट में से सिर्फ अभी आलिया भट्ट(Alia bhatt) का नाम ही सामने आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button