ऋचा चड्ढा और अली फज़ल जल्द ही करेगें शादी, पिछले 5 साल से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट

नई दिल्ली : आयुषी जैन : पिछले 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे अली फजल और ऋचा चड्ढा का रिश्ता शुरुआती दौर से ही सुर्खियों में रहा है. हम आपको बता दें, फुकरे के सेट से दोनों की मुलाकात उनके प्यार को पार करके अब शादी के मुकाम पर पहुंचने जा रही है.

खबर आ रही है कि फरवरी की शुरुआत में रिचा और अली जून या जुलाई में शादी करने का सोच रहे हैं लेकिन रिचा ने इस खबर को खारिज कर दिया उन्होंने कहा जब भी हम दोनों शादी करेंगे इस बात का ऐलान जरूर करेंगे।

https://www.instagram.com/therichachadha/?utm_source=ig_embed

लेकिन अब एक सूत्र ने अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की है. सूत्र के मुताबिक, अली और ऋचा अपने परिवारों से बात करने के बाद इस फैसले पर पहुंचे हैं कि वे अप्रैल के मध्य में दिल्ली में शादी करेंगे. रिपोर्ट के मुताब‍िक ऋचा और अली की शादी 15 अप्रैल को हो सकती है. ये एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसके बाद कोर्ट मैरिज और रिसेप्शन किया जाएगा.

सूत्र के मुताबिक, 'अली और ऋचा के परिवार लखनऊ और दिल्ली से हैं. ये चाहते हैं कि इस खुशी के दिन का हिस्सा सभी को बनाया जाए. लखनऊ में 18 अप्रैल को शादी का रिसेप्शन रखा जाएगा. मुंबई में दोस्तों के एक रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसकी डेट अभी फिक्स नहीं हुई है. ऋचा और अली अभी वेन्यू तलाश कर रहे हैं. हो सकता है कि वो 21 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन दें.'

Exit mobile version