सभी खबरें

रीवा सर्किट हाउस रेप मामला : शायद मंत्री बलात्कार प्रोत्साहन योजना के प्रभारी हैं? केके मिश्रा

रीवा : मध्यप्रदेश के रीवा के सर्किट हाउस में महंत द्वारा किए गए नाबालिग से रेप के मामलें में उस समय बवाल मचा था जब इसमें एक मंत्री के शामिल होने की बात सामने आई थी। बताया गया था कि जिस कमरे में नाबालिग से रेप हुआ वो कमरा आरोपी सीताराम दास को एक मंत्री के कहने पर दिया गया था। जिस मंत्री का नाम सामने आ रहा है, वह दो साल पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। 

वहीं, इस मामलें को लेकर कांग्रेस सत्ताधारी दल पर लगातार हावी है। हालही में कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट करके शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा की – मप्र में “शिव”का “राजनैतिक तांडव”!रीवा सर्किट हाउस में शराब पिलाकर नाबालिक युवती से हुये गैंगरेप के आरोपियों को कमरा दिलवाने वाले चिन्हित मंत्री पर अब तक कोई कार्यवाही नहीं?शायद मंत्री “बलात्कार प्रोत्साहन योजना” के भी प्रभारी हैं?? प्रदेश में दो कानून चल रहे हैं! 

बता दे कि कमरा हिस्ट्रीशीटर विनोद पाण्डेय के नाम पर अलॉट हुआ था। दैनिक भास्कर के पास मौजूद सर्किट हाउस की बुकिंग के रिकॉर्ड में लिखा है कि कमरा SDM अनुराग तिवारी द्वारा विनोद पाण्डेय को आवंटित किया गया है। जबकि, कमरा अलॉट करने वाले SDM का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर विनोद पाण्डेय और उसके गुंडों ने सर्किट हाउस पर कब्जा कर रखा था। 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुले मंच से कह चुके हैं कि कमरा दिलवाने वाले को भी नहीं छोड़ेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button