रतलाम: कोरोना का बढ़ता कहर लोग हुए लापरवाह गाइडलाइन का किया उल्लंघन

रतलाम: कोरोना का बढ़ता कहर लोग हुए लापरवाह गाइडलाइन का किया उल्लंघन

रतलाम: कोरोना का बढ़ता कहर... लोग हुए लापरवाह... गाइडलाइन का किया उल्लंघन

मध्य प्रदेश//रतलाम:- प्रदेश में कोरोना संक्रमण इस समय चरम सीमा पर है प्रतिदिन बहुत से  लोगों की इससे मौत भी हो रही है प्रदेश सरकार ने ऐसी स्थिति को देखते हुए समूचे प्रदेश में शनिवार रविवार को लॉकडाउन लगा दिया है एवं कुछ ज़िलों में जैसे विदिशा, रतलाम., इंदौर, उज्जैन, शाजापुर, बड़वानी, राजगढ़, आदि में 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन लगा दिया है। दरअसल रतलाम में कोरोना के संक्रमितों की संख्या 6939 हो चुकी है इनमे से 113 मरीज़ों की मौत हो गयी। और 5936 लोग ठीक हो चुके है वही अब भी एक्टिव मरीज़ 890 हैं।समूचे प्रदेश में देखा जाये तो बीते 24 घंटो में कोरोना के 5939 नए मामले सामने आये है इसके आधार पर अब समूचे प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 338145 पहुंच गयी हैं।     

रतलाम में यह लॉकडाउन बीते शनिवार से शुरू हुआ था लेकिन दो दिन बाद ही शहर की सब्जी मंडी में हज़ारों की तादाद में लोग इकट्ठा हो गए, बताते चले मंडी परिसर में ना ही कोई सोशल डिस्टैन्सिंग का पालन करते हुए दिखा वही दूसरी तरफ कुछ लोगों ने तो सही तरीके से मास्क भी नहीं पहना था।  

आपको बता दें शहर की मुख्य सब्जी मंडी सैलाना बस स्टैंड पर हज़ारो की संख्या में भीड़ जमा होने पर मानो ऐसा लग रहा था यहां इतनी तादाद सब्जी बेचने वालो की है या खरीदने वालो की।

बोल के लब आज़ाद हैं तेरे