सभी खबरें

रायसेन : उमाभारती ने कहा सभा मे मेने कहा साँची के 2024 का "चुनाव भी लडूंगी और प्रचंड राजनीति करुँगी", प्रचंड राजनीति का मतलब क्या है ??

रायसेन से अमित दुबे की रिपोर्ट : –  रायसेन में आयोजित जनसभा को सबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री उमाभारती ने कहा डेढ़ साल के लिए शिवराज गए तब समझ आया और शिवराज फिर सोना लगने लगे।
प्रदेश देश मे नम्बर 1 बनेगा प्रचंड राजनीति से मतलब अब राम राज्य के लिए राजनीति करना है। रामराज्य का मतलब है जब गरीब जनता कुर्सी पर बैठी हो और कलेक्टर एसपी हाथ जोड़े खड़े हो ओर उन को कह रहे हो बोलो मेरे आका में आप के लिए क्या कर सकता हूँ यह स्थिति मोदी और शिवराज ला सकते है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा
नेता कमीना कह देता है कोई नंगा भूखा कहता है नालायक कहता है उन की बौखलाहट है मुझे इस से कुछ अंतर नही पडता

रायसेन में बीजेपी प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के समर्थन में जनसभा की गई जिस में पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए विकास कार्य को गिनाये उमा भारती ने कहा सभा मे मेने कहा साँची में की 2024 का चुनाव भी लडूंगी ओर प्रचंड राजनीति करुँगी प्रचंड राजनीति का मतलब है धारा 370 का कभी हम ने वायदा किया था हट गई राम मंदिर के लिए 450 साल का संघर्ष था पूरा हो गया अब राम राज्य की बात रह गई है राम राज्य का मतलब है जब अमीर गरीव के बीच कोई मतलब न हो हर नागरीक को दो टाइम की रोटी इज्जत से जीने का अधिकार मिले राम राज्य का मतलब है भारत की जनता  जो समर्थ है आत्मविश्वास युक्त एक प्रधानमंत्री मंत्री मुख्यमंत्री चाहिए था रामराज्य का मतलब है जब गरीब जनता कुर्सी पर बैठी हो और कलेक्टर एसपी हाथ जोड़े खड़े हो ओर उन को कह रहे हो बोलो मेरे आका में आप के लिए क्या कर सकता हूँ यह स्थिति मोदी और शिवराज ला सकते है 2018 में हमे प्रदेश में जोर का झटका धीरे से लगा। लोग सोचने लगे थे भाजपा बार बार जीतते आ रही है और हम भी सोचने लगे थे कि जीतते जाएंगे। डेढ़ साल के लिए शिवराज गए तब समझ आया और शिवराज फिर सोना लगने लगे। कमलनाथ को भरोसा नहीं था कि सरकार बनेगी इसलिए वे वादे पर वादे करते रहे, जीत गए उन्हें धक्का लगा। शिवराज सिंह का फिर से मुख्यमंत्री बनना देव का विधान है। अब प्रदेश देश मे नम्बर 1 बनेगा।  प्रभुराम से ज्योतिरादित्य ने मिलाया में देखती रह गई मेने इतना काला मुह कम देखा था  मुझे लगा भैरव है भेरव तो काली का पुत्र है उमा ही काली होती है इस लिए मेरा बेटा है

उमा भारती पूर्व केंद्रीय मंत्री : –

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह ने कहा भारतीय जनता पार्टी अपने बेटों से कह रही है कि मेरे दूध की लाज रखना। सवा साल में कांग्रेस ने प्रदेश की हालत यह कर दी कि चारों ओर त्राहि त्राहि मच गई। 
आज कांग्रेसी मुझे गालियां देती हैं, अपशब्द बोलते हैं। रोग नए शब्दों से विभूषित कर रहे हैं। कमलनाथ कहते थे मामा खजाना खाली कर गया। नेता वो जो विपरीत स्तिथियों में जनता को बाहर निकाल ले जाये। कमलनाथ तुम्हारी किस्मत फूटी थी इएलिये नारियल नहीं फोड़ पाए। सुनलो कमलनाथ हम कमीने है, हमने किसान को जीरो परसेंट पर ब्याज देना शुरू किया था, तुमने बंद कर दिया। किसी कार्यकर्ता को चिंता करने की जरूरत नहीं आपका सम्मान मैं रखूंगा। दोनो शासन को लोगो ने देखा 15 महीने का उन का पहले मेरा ओर अभी 6 महीने का विकास प्रदेश के उत्थान के लिए लोग भाजपा के साथ आ रहे हूं इस लिए कांग्रेस के मित्र बौखला रहे है मुझे गाली गलौच दे रहे है । कही नेता कमीना कह देता है कोई नंगा भूखा कहता है नालायक कहता है उन की बौखलाहट है मुझे इस से कुछ अंतर नही पडता हमारा लक्ष्य है मध्यप्रदेश की जनता की सेवा प्रदेश का विकास एक आत्म निर्भर मध्यप्रदेश बनाना है उस के लिए काम कर रहे है जनता का आशीर्वाद मिल रहा है भारतीय जनता पार्टी 28 सीट जीतेजी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button