सभी खबरें

कुख्यात मुख्तार मलिक की आलीशान कोठी को किया ध्वस्त, 17 हजार वर्गफुट भूमि हुई अतिक्रमण से मुक्त

रायसेन से अमित दुबे की रिपोर्ट – जिले की गौहरगंज तहसील के अन्तर्गत भोपाल जबलपुर मार्ग पर चैंतीस मील के पास ग्राम नंदोरा में मुख्तार मालिक के कब्जे से 17 हजार वर्गफुट लगभग 25 लाख रूपये की भूमि जिला प्रशासन ने अतिक्रमण मुक्त की। इस भूमि पर 4 हजार वर्गफुट पर लगभग 50 लाख रूपये की लागत से निर्मित आलीसान कोठी ढ़हा दी गई। यहां डेयरी भी थी।

 

 

बता दे कि मुखतार मलिक की आलीशान कोठी जमीदोज की गई है जो कि 17 हजार वर्गफुट भूमि अतिक्रमण प्रशासन द्वारा मुक्त कराई गई हैं। इन दोनों की लागत लगभग एक करोड़ से ऊपर की बताई जा रही हैं।

क्या है मामला

गोहरगंज थाना अंतर्गत नंदोरा ग्राम में देखने को मिला यहां कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक की पत्नी शिवा मलिक ने अवैध तरीके से शासकीय भूमि पर 3000 वर्ग फिट पर बनाए गए आवास एवं बाउंड्री वॉल को जिला प्रशासन में अतिक्रमण दस्ते के साथ तोड़ डाला। आवास को तोड़ने के लिए भारी पुलिस बल तैनात की गई।

 

 

जिसमें एसडीएम गोहरगंज द्वारा जांच में पाया की शिवा मलिक ने सरकारी जमीन पर कई वर्षों से अतिक्रमण कर रखा था। जिसे आज पुलिस बल द्वारा तोड़ा गया।  इस कार्यवाही के दौरान अपर कलेक्टर अनिल डामोर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एपी सिंह तथा एसडीएम विनीत तिवारी भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button