सभी खबरें

रैगांव उपचुनाव: शायराना अंदाज में दिखे शिवराज, मंच पर चढ़ते ही बोले, तुमने बुलाया और हम चले आए 

सतना/प्रियंक केशरवानी:– मध्यप्रदेश में 3 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट उपचुनाव को लेकर प्रचार बस थमने वाले हैं. रैगांव उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दौरे पर हैं. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज अलग ही अंदाज में थे. उन्होंने जनता से कहा कि आज बड़ी दूर से आपसे मिलने आया हूं. यहां के नेताओं ने कहा कि वर्षों से सरकारी जमीन में रह रहे हैं उनके पास पट्टे नहीं है, आप मिलना चाहते थे. शिवराज ने कहा कि तुमने पुकारा और हम चले आये. इस दौरान शिवराज ने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के कार्यकाल को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार दिल्ली और भोपाल में नहीं है, वो क्या भला करेगी. वो अपना भला तो नहीं करेगी. कांग्रेस कुछ भी बात करे उनकी बात में ध्यान नहीं देना, जो हमारा ध्यान रखेगा हम उसका ध्यान रखेंगे।  

काम करता हूं तो नारियल फोड़ता हूं
शिवराज ने जनता से संबोधन में कहा कि ऐसा मुख्यमंत्री किस काम का है जो किसी के काम न आये. कमलनाथ तो रोते रहते थे, पैसों के लिए रोते रहे. ब्रजेन्द्र सिंह से ही पूछ लो उनकी ही पार्टी के हैं. ये जब जाते थे काम के लिए तो कमलनाथ बोलते थे चलो-चलो और काम नहीं किया. तो इन्होंने उनको ही छोड़ दिया और चले आये मामा के पास. कमलनाथ कहते थे कि मैं नारियल लेकर चलता हूं, मैं काम करता हूं तो नारियल फोड़ता हूं. कमलनाथ ने नरियल नहीं फोड़ा उनकी किस्मत ही फूटी थी। 

बच्चों की फीस भरेगी सरकार, महिलाओं को मिलेंगे 16 हजार
शिवराज सिंह ने कहा कि जो यहां वर्षों से रह रहे हैं हम उनको वहीं पट्टा देंगे. जिनका नाम राशन की सूची में नहीं है उनको जोड़ेंगे. कमलनाथ सरकार ने नाम काटने के काम किया था हम जोड़ने के काम किया. जिनका नाम 2011 की सूची में छूट गया है अब आवास प्लस की सूची में उनका नाम जुड़ेगा. जिसके घर में पति-पत्नी बच्चे हैं, उनको आवास का लाभ मिलेगा. उच्च शिक्षा की फीस कितनी भी हो उनकी फीस सरकार भरेगी. महिलाओं के बच्चे होने पर उनको 16 हजार दिया जाएगा। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button