सभी खबरें

शराब की दुकानें खोलने के बाद अब पब्लिक ट्रांसपोर्ट भी शुरू करेगी सरकार

Bhopal Desk

लॉकडाउन 3.0 (Lockdown 3) में कई तरह की छूट सरकार की ओर से दी जा रही है। देशभर में जॉन (ZONES) के आधार पर कई तरह की रियायत के बाद सरकार ने सार्वजनिक परिवहन को जल्द शुरू करने के संकेत दिए हैं। सड़क और परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी(Nitin Gadkari) ने ट्रांसपोर्टरों का आश्वासन देते हुए कहा कि 24 मार्च को पहली बार Lockdown की घोषणा के बाद से बंद पड़े पब्लिक ट्रांसपोर्ट का ऑपरेशन जल्द शुरू किया जा सकता है।

कुछ गाइडलाइंस फॉलो करने होंगे
नितिन गडकरी ने कहा कि सरकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पब्लिक ट्रांसपोर्ट के संचालन के लिए जरूरी दिशा-निर्देश तैयार कर रही है। उन्होंने कहा पब्लिक ट्रांसपोर्ट जल्द शुरू हो सकता है इसके लिए गाइडलाइंस आ रहे हैं। गडकरी ने बस और कारसेवा संचालकों के संघ को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं हैं।

Soon government will try to resume bus transport based on some guidelines. There is a need to resume air, railways, & bus transport as people are stranded. I think it needs to be done: Nitin Gadkari, Union Minister of Road Transport & Highways #CoronaLockdown pic.twitter.com/hauUNHGQzA

— ANI (@ANI) May 6, 2020

“>http://

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बातचीत
बस एंड कार ऑपरेटर्स कंजर्वेशन ऑफ इंडिया (BACOCOI) के सदस्यों से नितिन गडकरी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की पुलिस गडकरी ने कहा ट्रांसपोर्ट और हाईवे खोलना आम लोगों में विश्वास बहाली का प्रभावी दरिया बन सकता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बसों और कारों का संचालन शुरू होने पर सोशल डिस्टेंस और साफ-सफाई के सारे नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button