सभी खबरें

पश्चिम बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन?? जंगलराज से मुक्ती के लिए ये जरूरी!!

पश्चिम बंगाल – बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने बंगाल सरकार पर जमकर निशाना साधा है साथ ही गंभीर आरोप लगाते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।

भाजपा नेता सुरेंद्र शर्मा ने ट्वीट कर लिखा – बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेवी नड्डा जी के काफिले पर पुलिस की मौजूदगी में तृणमूल के गुंडों द्वारा हमला किया गया जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई एवं कैलाश जी सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं को चोट आई हैं। उन्होंने आगे लिखा ‘जब गीदड़ का अंत आता है तो वह शहर की तरफ़ भागता है और जब किसी राजनैतिक दल का अंत निकट आता है तो वह अपने विरोधी दल के लोगों पर हमला प्रारम्भ कर देता है आप पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के काफ़िले पर ममता के समर्थकों का हमला तृणमूल का अंत करेगा।

सुरेंद्र शर्मा ने मांग की है कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज से मुक्ति के लिये जरूरी है कि वहाँ ममता सरकार की सरकार को बर्खास्त कर अब राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाये।

दरअसल, गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय  की गाड़ी पर डायमंड हार्बर में प्रदर्शनकारियों ने पत्थर मारे।इतना ही नहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर भी हमला किया गया। दोनों दिग्गज नेताओं पर हुए इस हमले के बाद से बंगाल में सियासत शुरू हो गई हैं। भाजपा लगातार इसको लेकर ममता सरकार को घेरी हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button