सभी खबरें

कांग्रेस वरिष्ठ नेताओं की उप चुनाव की तैयारियों शुरू, भांडेर सीट से विधायक घनश्याम सिंह को अहम जिम्मेदारी सौंपी

मध्यप्रदेश/दतिया(Datiya)  – : प्रदेश में विधानसभा उप चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस(Congress) ने सभी 22 सीटों पर जीत  के लिए वरिष्ठ नेताओं को अहम जिम्मेदारी सौंपना चालू कर दिया हैं। दतिया (Datiya) की भांडेर(Bhanader) सीट को उप चुनाव में कांग्रेस की झोली में फिर से लाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री व पीसीसी(PCC) अध्यक्ष कमलनाथ(Kmalnath) ने सेंवढ़ा(Sevdha) विधायक घनश्याम सिंह(GHnsyam singh) को बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंप दिया है। सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह से फोन पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ग्वालियर(Gwalior) चंबल(chanbl) क्षेत्र की उन सभी सीटों की जानकारी  लिया जहां उप चुनाव होना हैं। उन्होंने विधायक घनश्याम सिंह को भांडेर उप चुनाव के लिए जुट जाने के लिए कहा है।

 

6-7 से भी ज्यादा नेताओं के जमा कराए बायोडाटा

भांडेर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर दावेदार सक्रिय हो गए हैं। अभी तक आधा दर्जन से अधिक दावेदारों ने विधायक घनश्याम सिंह के सामने अपनी दावेदारी पेश की तथा कई दावेदारों ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष नाहर सिंह  यादव (Nahr singh yadv )  को बायोडाटा जमा किए हैं।

इन सभी लोगों ने जमा कराए बायोडाटा भगवानदास पटवा पूर्व मंडी अध्यक्ष, एडवोकेट प्रीतम शामिल हैं।

 

दतिया से सत्येन्द्र रावत

 

प्रदेश में विधानसभा उप चुनाव की तैयारियों में लगे हुए है कांग्रेस ने सभी 22 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी सौंपना चालू कर दिया हैं। दतिया की भांडेर सीट को उप चुनाव में कांग्रेस की झोली में फिर से लाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री व पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह को अहम जिम्मेदारी सौंपी है। सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह से फोन पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ग्वालियर चंबल क्षेत्र की उन सभी सीटों का फीडबैक लिया जहां उप चुनाव होना हैं। उन्होंने विधायक घनश्याम सिंह को भांडेर उप चुनाव के लिए जुट जाने की बात कही।

 

आधा दर्जन नेताओं ने जमा कराए बायोडाटा

भांडेर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने की दावेदार तेज हो गए हैं।  आधा दर्जन से अधिक दावेदारों ने विधायक घनश्याम सिंह के समक्ष अपनी दावेदारी पेश की तथा कई दावेदारों ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष नाहर सिंह यादव को बायोडाटा जमा किए हैं।

अब जमा कराए बायोडाटा भगवानदास पटवा पूर्व मंडी अध्यक्ष, एडवोकेट प्रीतम शामिल हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button