पीथमपुर:- नकली क्राईम ब्रांच बनकर कर रहे थे ठगी,  दो बदमाश और उनकी महिला साथी गिरफ्तार। 

पीथमपुर:- नकली क्राईम ब्रांच बनकर कर रहे थे ठगी,  दो बदमाश और उनकी महिला साथी गिरफ्तार। 

पुलिस ने मीडिया के सामने जब प्रस्तुत किया तो फफक फफक कर रोने लगा आरोपी

पीथमपुर/ मनीष आमले:  पीथमपुर में लूट का एक नया और अनोखा मामला सामने आया है , जहां दो बदमाशों ने महिला के साथ मिलकर बेहद ही फिल्मी अंदाज़ में क्राईम ब्रांच बनकर एक व्यक्ति से 3000 रुपए की ठगी करली साथ ही 50 हजार अतिरिक्त कि मांग की । 
 
नगर पुलिस अधीक्षक पीथमपुर तरुणेन्द्र सिंह बघेल ने प्रेस वार्ता में लूट खुलासा करते हुए बताया कि फरियादी सचिन पिता शांतिलाल प्रजापत नूतन नगर पीथमपुर सेक्टर 1 में रहता है , बीती रात जब सचिन से एक महिला ने लिफ्ट मांगी सचिन ने उसे अपनी गाड़ी पर बिठा लिया एवं महिला को प्रतिभा सिंटेक्स कम्पनी के तिराहे पर छोड़ का कुछ बाते करने लगा तभी दो व्यक्तियों ने आकर सचिन को धमकाना शुरू कर दिया और खुद को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताकर उससे पैसों की मांग करने लगे व 3 हजार तुरंत लेने के बाद 50 हजार अतिरिक्त के लिए फरियादी को अगले दिन से डराना धमकाना शुरू कर दिया।

फरियादी की रिपोर्ट पर मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही पर धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह द्वारा थाना प्रभारी पीथमपुर को आरोपियों को पकडने के निर्देश दिये गये थे जिस पर से थाना प्रभारी तारेश कुमार सोनी द्वारा उपनिरीक्षक नेहा बिर्ला के नेतृत्व मे एक टीम का गठन किया गया टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए दोनों आरोपियों को पकड़कर पूछताछ शुरू की गई  जिसके बाद आरोपियों ने स्वयं अपराध की घटना को अंज़ाम देना बताया ।  

लूट कि की इस वारदात में आरोपी संजय पिता महेन्द्र बिटकर विश्वास नगर और मनोज कुमार पणिकर पिता देवराम पणिकर छत्रछाया कालोनी व आरोपी संगीता नायक झोपडपट्टी बगदुन पीथमपुर को  गिरफ्तार कर488/2020 धारा 384,420,34 भादवि के तहत मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया गया है । थाना प्रभारी तारेस सोनी ने बताया कि फरियादी ने जब थाने पर आकर शिकायत की तो एक जवान ने उससे फोन पर बात की तो उसका कहना था कि आप स्थानीय पुलिस बीच में ना पड़े एक बड़ा मामला है और तुम्हारे टीआई को बोल देना कि क्राइम ब्रांच आई है। 

उक्त कार्य मे उपनिरीक्षक नेहा बिर्ला एंव उनकी टीम के सदस्य आर सचिन , आर गौरव , महिला आरक्षक शीतल और महिला आरक्षक अन्नु चौहान का सराहनीय योगदान रहा ।

Exit mobile version