सभी खबरें

PMC Bank घोटाला: मोदी का गरीबों पर वार, लोग रो रहें है खून के आंसू, सामने आया दर्दनाक वीडियो 

PMC Bank Scam – पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक में हुए महा घोटाले के बाद लोग सड़को में उतर आए हैं। हालात इतने बिगड़ गए है कि लोग बैंकों के बाहर ही जमा हैं। हालात ये है लोग अपना ही पैसा लेने के लिए खून के आंसू रो रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स अपना दर्द बया कर रहा हैं। 

https://youtu.be/WnXPqSCSbUE

इस वीडियो को देखने के बाद आप अंदाज़ा लगा सकते है कि जिन लोगों ने अपनी खून पसीने की कमाई इस बैंक में जमा करी है उनकी क्या हालत हैं। इस वीडियो में आप देख सकते है की ये शख्स कहता हुआ नज़र आ रहा है कि किस तरह पीएम मोदी ने इनके पेट पर लात मारी हैं। वो शख्स लगातार कह रहा है में पीएम मोदी का बड़ा भक्त रहा था, लेकिन मोदी जी ने हम गरीबो के पेट पर लात मारी हैं। वो कहता हुआ नज़र आ रहा है की कब तक मोदी जी हम जैसे गरीबों पर वार करेंगे। 

वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह ये शख्स रो रहा हैं। वो बता रहा है कि किस तरह उसने पाई पाई जोड़ा था। साथ ही वो कहता हुआ नज़र आ रहा है की पिछले 10 सालों से मुंबई में रेंट के मकान पर रह रहा था, और इस नवरात्री में वो खुद का मकान लेने जा रहा था, लेकिन उस से पहले ही मोदी सरकार ने इसे खून के आंसू रुला दिया हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button