सभी खबरें

Piggy Chops बनीं जियो MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल की नई चेयरपर्सन, सोशल मीडिया पर जतायी ख़ुशी 

मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को हाल ही मे जियो मामी (मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज) की नई चेयरपर्सन का पद सौंपा गया है। मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर जियो मामी की चेयरपर्सन बनने पर खुशी जतायी और  कहा, अगर इंडिया सिनेमा को दुनिया भर में दिखाने का प्लेटफॉर्म बनाने का लक्ष्य है, तो मैं इसमें शामिल हूं। मुझे इंडिया के लीडिंग फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन का रोल लेते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है। मेरा हमेशा से मानना है कि इंडियन सिनेमा के पास दुनिया को देने के लिए बहुत कुछ है, चाहे वो देश के किसी भी हिस्से से हो। ये एक मिशन है जो मैंने खुद के लिए सेट किया है, ये मेरे दिल के बेहद करीब है।
प्रियंका को मामी बोर्ड के ट्रस्टीज द्वारा नॉमिनेट किया गया है जिसमें नीता अंबानी, अनुपमा चोपड़ा, फरहान अख्तर, ईशा अंबानी, कबीर खान, किरण राव, राणा दग्गूबाती, रितेश देशमुख, रोहन सिप्पी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, विक्रमादित्य मोटवानी, विशाल भारद्वाज, जोया अखतर, अनुपमा चोपड़ा, अजय बिजली और आनंद जी महिंद्रा शामिल हैं। 

खबरों के मुताबिक  इस बार का जियो मामी फिल्म फेस्टिवल पहले से अलग होने वाला है। इस बार फिल्म फेस्टिवल की टाइमलाइन को बढ़ाया गया है। ये फेस्टिवल हर साल एक हफ्ते का होता था, लेकिन इस साल इसे अक्टूबर 2021 में शुरू किया जाएगा, जो मार्च 2022 तक चलेगा।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button