सभी खबरें

रीवा : शराब से भरी गाड़ी पलटी, लोगों की हो गई मौज

रीवा 

रविवार को एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन में करीब 100 पेटी देसी शराब भरी हुई थी। जैसे ही स्थानीय लोगों को शराब से भरे ट्रक पलटने की जानकारी मिली लोग मौके पर पहुंचकर शराब लेकर भागने लगे। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने के पहले लोगों ने काफी मात्रा में शराब लेकर मौके से निकल लग। पुलिस को वाहन से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई है। घटनास्थल से सभी आरोपी फरार हो चुके थे जिनका पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दरअसल, रीवा जिले के चोरहटा थाने के मैदानी गांव के समीप शराब से लोड एक वाहन रविवार की सुबह सेमरिया की तरफ जा रहा था। सुबह करीब साढ़े पांच बजे वाहन जैसे ही दुआरी नाला के समीप पहुंचा तभी सामने से आ रहे साइकिल सवार को टक्कर मार दी। इस दौरान चालक नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी जैसे ही लोगों को हुई तो वे गाड़ी में लोड शराब लूटने के लिए टूट पड़े।

काफी शराब स्थानीय लोग उठा ले गए। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तलाशी के दौरान गाड़ी में 61 पेटी शराब बरामद हुई जिसकी अनुमानित कीमत 2.13 लाख रुपए बताई जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी में 100 पेटी शराब लोड थी और शेष शराब लोगों ने लूट लिया। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। तस्करी में शामिल आरोपियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पिकअप वाहन की टक्कर से घायल की मौत हो गई। रामजस दाहिया पिता गयादीन 40 वर्ष निवासी जोन्ही थाना चोरहटा रविवार की सुबह दूध लेकर रीवा बिक्री के लिए आ रहे थे। उसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। शराब कहां जा रही थी फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button