सभी खबरें

हमारी पार्टी लड़ाई की नहीं पढ़ाई की बात करती है, लड़की हूं-पढ़ सकती हूं: वी डी शर्मा 

भोपाल/निशा चौकसे:- उत्तर प्रदेश में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसे लेकर उत्तर प्रदेश में पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं. इस बीच यूपी विधानसभा चुनाव का असर मध्य प्रदेश की राजनीति में भी देखने को मिल रहा है. बता दें कि भोपाल में बीजेपी मुख्यालय में पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में शर्मा ने प्रियंका गांधी के नारे लड़की हूं-लड़ सकती हूं पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारी पार्टी लड़ाई की बात नहीं करती हमारी पार्टी लड़कियों को लड़ना नहीं सिखाती बल्कि पढ़ना सिखाती है. 

प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी बेटी है तो लड़ सकती है का नारा देती है. बेटी को लड़वाओ नहीं बल्कि पढ़ाओ. शर्मा ने अपनी पार्टी की बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी कहती है कि लड़की है तो पढ़ सकती है. भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में और मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बेटियों को पढ़ाने का अभियान चलाया है. मुझे गर्व है कि मध्य प्रदेश में बेटी बचाओ अभियान और लाड़ली लक्ष्मी योजना के कारण लड़कियों का अनुपात बेहतर है जिससे समाज परिवर्तन भी हुआ है. यह काम बीजेपी सरकार करती है. लेकिन कांग्रेस पार्टी सिर्फ लड़ाने का काम करती है. मेरा हाथ जोड़कर निवेदन है कि बेटियों को पढ़ने दो देश के लिए काम करने दो लड़ने की बात मत करो. 

कांग्रेस प्रवक्ता ने शर्मा की बात का दिया जवाब
वी डी शर्मा के इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने जवाब देते हुए कहा कि शर्मा तो बिना बात को समझे ही बयान दे रहे हैं. प्रियंका गांधी का लड़की हूं-लड़ सकती हूं का नारा इसलिए है क्योंकि देश में जो लड़कियों के साथ अन्याय हो रहा है अपराध हो रहे हैं उसके खिलाफ आवाज उठाना है. लेकिन बीजेपी प्रियंका गांधी के इस नारे को जनता के सामने गलत तरीके से रख रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button