अब भूपेश कक्का का सूपड़ा साफ – अमित शाह

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के अंतर्गत द्वितीय चरण में 70 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान के लिए आज यानी की बुधवार 15 नवंबर को शाम 5 बजे तक प्रचार-प्रसार का शोर थम जाएगा। मतदान की समाप्ति समय के 48 घंटे पूर्व से सार्वजनिक मंचों से प्रचार-प्रसार प्रतिबंधित रहेगा। लेकिन इस दौरान प्रत्याशी घर-घर जाकर जनसंपर्क कर सकेंगे। इसी क्रम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने साजा में जनसभा को संबोधित कर सीएम बघेल पर निशाना साधा।

शाह ने सीजी के साजा में जनसभा के कार्यक्रम को संबोधित किए। इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अमित शाह ने कहा कि, पहले चरण के मतदान में ही भूपेश कक्का का सूपड़ा साफ हो गया है। उन्होंने आगे अपने बयान में आगे कहा कि, भूपेश सरकार के कार्यकाल में ईश्वर साहू के बेटे भुवनेश्वर की हत्या कर दी गई।

अमित शाह ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, सट्टेबाजी करने वाली ये सरकार अब छत्तीसगढ़ से जा रही है। ईश्वर साहू सिर्फ प्रत्याशी नहीं ये एक न्याय के प्रतीक भी है। बघेल की सरकार ने इन्हें नौकरी और पैसा देना चाहा। लेकिन, गरीबी में भी ईश्वार साहू ने पैसा नौकरी ठुकराकर न्याय की मांग की। अमित शाह ने संबोधन में आगे कहा कि, प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद भुवनेश्वर साहू की हत्या करने वाले एक-एक को जेल भेजेंगे और ईश्वार साहू और उनके बेटे भुवनेश्वर साहू को न्याय देंगे।

Exit mobile version