सभी खबरें

कांग्रेस के बयानबाजी के बाद अब "महाराज"ने तोड़ी चुप्पी, कहा "मेरी रूचि पोस्टर में नहीं जनता के दिल में जगह बनाने में है"

कांग्रेस के बयानबाजी के बाद अब “महाराज”ने तोड़ी चुप्पी, कहा “मेरी रूचि पोस्टर में नहीं जनता के दिल में जगह बनाने में है”

 मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले सियासत जारी है. भाजपा के डिजिटल रथ पर ज्योतिरादित्य सिंधिया नजर नहीं आए इसके साथ ही जगह-जगह भारतीय जनता पार्टी के पोस्टर चस्पा किए गए थे पर उस पर भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को जगह नहीं मिली. इसके बाद कांग्रेस ने भाजपा और सिंधिया को घेरते हुए कई सवाल खड़े किए. अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है उन्होंने कहा कि मेरी रुचि पोस्टर में नहीं जनता के दिल में स्थान बनाने में है. 

 सांवेर के कंपेल में कल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता को संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने इमरती देवी को आइटम कहा था जिसके बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया उन पर हमलावर में उन्होंने कहा कि यह पूरे दलित समाज और महिलाओं का अपमान है. 

 मुझे और सिलावट को गद्दार कहने वाले कमलनाथ और दिग्विजय तो सबसे बड़े गद्दार हैं. सिंधिया ने कहा कि 15 माह पहले प्रदेश में नया आया था पर इस का जन्म कहां हुआ? मेरा तो यही हुआ शिवराज कैलाश का भी यहीं हुआ. नया दूल्हा क्या कभी सांवेर आया? 

 ऐसे लोगों को हर हाल में धूल चटाएंगे जो युवाओं और महिलाओं का अपमान करते हैं. इनका काम मंत्रालय को लूटना था. वल्लभ भवन को इन लोगों ने लूटपाट का अड्डा बना दिया. छोटा भाई दिग्विजय सिंह भी साथ था. 

 बता दें कि प्रदेश में आगामी उप चुनाव बेहद करीब है. नेताओं के बीच तैयारियां शुरू हो गई है. आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button