सभी खबरें

"निर्ममता दीदी" करा रही है बंगाल में हमले, अब किसी कीमत पर नहीं बच सकती है ममता बनर्जी की सरकार, तो अबकी बार किसकी सरकार…??

“निर्ममता दीदी” करा रही है बंगाल में हमले, अब किसी कीमत पर नहीं बच सकती है ममता बनर्जी की सरकार, तो अबकी बार किसकी सरकार…??

द लोकनीति डेस्क : गरिमा श्रीवास्तव 

 कल भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हमले के बाद देशभर के भाजपा नेता पीएमसी पर हमलावर हुए हैं.
 मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान देते हुए ममता बनर्जी को निर्ममता की संज्ञा दी है  कहा कि निर्ममता दीदी जिस तरह से बंगाल में हमले करा रही हैं, उसकी निर्ममता कल देखने को मिली। राजनीति में जैसा वो कर रही हैं, ऐसा नहीं होता है। दुनिया की कोई ताकत अब ममता की सरकार को जाने से नहीं रोक सकती है, जनता ने मन बना लिया है.. 

 पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि कल हुई घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, वे हमारे लोकतांत्रिक ताने-बाने पर एक धब्बा हैं। उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को शर्मिंदा किया. 
मैडम भारत एक है, भारत की आत्मा और नागरिकता एक है। ये जो खतरनाक खेल है कि कौन बाहरी है और कौन अंदरूनी, आप इसको त्याग दीजिए। आपने संविधान के तहत काम करने की शपथ ली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button