आज मध्यप्रदेश जनसंम्पर्क में ख़ास खबरें

आज मध्यप्रदेश जनसंम्पर्क में ख़ास खबरें 
(1) राज्यपाल लाल जी टंडन ने टैगोर सांस्कृतिक सद्भाव पुरस्कार वर्ष 2019 के लिए गुंदेचा बन्धुओं के नाम की अनुशंसा की है। राज्यपाल ने कहा है कि गुंदेचा बन्धुओं को पुरस्कृत किया जाना लिंग, जाति, धर्म आदि के भेदभाव रहित कृतित्व का सम्मान होगा।
(2) शासकीय हमीदिया चिकित्सालय के चिकित्सकों ने एक अति गंभीर मामले में तुरंत ओपन हार्ट सर्जरी कर बड़ी सफलता हासिल की है। अस्पताल में कल  शंभू प्रसाद तिवारी को 100 प्रतिशत आर्टरी ब्लॉकेज और 80 से 90 प्रतिशत सभी मुख्य नसों के ब्लॉकेज के साथ रीवा से भोपाल रिफर किया गया था।
(3)मुख्यमंत्री कमलनाथ कल जबलपुर में सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का लोकार्पण कर मॉडल केरियर सेंट्रल का शुभारंभ करेंगे। सहित जनसंपर्क टुडे में देखें प्रदेश की बड़ी खबरें 
Watch Bulletin : http://bit.ly/2mrYmw4
(4) सैनिक स्कूल रीवा में कक्षा 6 और 9 में सत्र 2020-21 में प्रवेश की अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिये ऑनलाईन आवेदन पत्र अब 10 अक्टूबर 2019 तक किये जा सकेंगे।
(5) उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी शनिवार दोपहर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में ''उच्च शिक्षा में नये आयाम-परिसंवाद'' में शामिल हुए । कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री विद्यार्थियों, शिक्षाविदों, प्राचार्यों से सीधा संवाद हुआ | 

Exit mobile version