सभी खबरें

तो इसलिए बेंगलुरु से भोपाल नहीं लौटे "बागी विधायक", क्योंकि जेपी नड्डा ……. ! दिग्गी भी दिल्ली हुए रवाना 

नई दिल्ली/बेंगलुरु/भोपाल – शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक विधायक बेंगलुरु से भोपाल लौटने वाले थे। इसी बीच उनके न आने की खबर आई। बताया जा रहा है कि ये विधायक भोपाल न आते हुए वापस बेंगलुरु स्थित रिजॉर्ट में पहुंच गए। अब ये विधायक भोपाल क्यों नहीं लौटे इसको लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं। 

सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को भाजपा (bjp) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बेंगलुरु पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि वो वहां उन बागी विधायकों से मुलाकात करने पहुंचे थे। हालांकि उनकी विधायकों से मुलाकात हुई या नहीं हुई, इसको लेकर अभी कोई खबर सामने नहीं आई हैं। लेकिन माना यही जा रहा है कि ये सभी विधायक भोपाल इसलिए ही नहीं लौटे थे। 

वहीं दूसरी ओर चर्चा यह भी थी के मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (digvijay singh) प्रदेश की हालत पर चर्चा करने के लिए दिल्ली रवाना हुए हैं। 

बता दे कि सिंधिया के समर्थन वाले 6 कांग्रेस मंत्री एवं 22 विधायकों ने कांग्रेस से अपना इस्तीफा दे दिया हैं। हालांकि विधानसभा अध्यक्ष ने उन सब को प्रत्यक्ष रूप से इस्तीफा सौंपने की सूचना दी थी। जिसके लिए विधायक आज भोपाल (bhopal) लौटने वाले थे। लेकिन ये सभी विधायक, मंत्री कल भोपाल नहीं लौटे। कहा जा रहा है कि ये आज भोपाल लौट सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button