ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

MP: कमलनाथ के गढ़ में कथा करेंगे पं. धीरेंद्र शास्त्री, नकुलनाथ ने कही ये बात…

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा पर धर्म की ठीकरा फोड़ने वाली विपक्षी पोर्टय भी अब धर्म का सहारा लेने लगी है। बता दें कि मध्यप्रदेश में चुनाव में सिर्फ 3 महीने बचे हैं। इसे देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी जबरजस्त चुनावी तैयारियां कर रहीं है। वहीँ बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पीसीसी चीफ कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कथा करेंगे। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने वीडियो जारी कर कथा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

कमलनाथ के गढ़ में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का 5 से 7 अगस्त के बीच कथा करने जा रहे है। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ यहां से सांसद हैं। कथा से पहले मंगलवार को नकुलनाथ में एक वीडियो जारी कर लोगों को कथा में शामिल होने का आमंत्रण दिया है।

चुनावी साल में छिंदवाड़ा में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा को लेकर राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री किसी धर्म का विरोध तो नहीं करते हैं, लेकिन हिंदुत्व और सनातन को मजबूत करने की बात जरूर करते रहते हैं। जिसके चलते कहा जा रहा है की चुनावी साल में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने हिंदुत्व की राह पकड़ी है। इससे साथ ही चुनाव को लेकर कमलनाथ के गढ़ में पंडित धीरेंद्र शास्त्री किसकी पर्ची निकालेंगे ये देखने वाली बात होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button