सभी खबरें

कोरोना महामारी के बीच मंत्री तुलसी सिलावट ने लिया आचार्य विद्यासागर महाराज का आशीर्वाद, कही ये बड़ी बात

मध्यप्रदेश/इंदौर – मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) में कोरोना (Corona) ने कहर बरपाया हुआ हैं। यहां लगातार संक्रमितों की संख्या और मौत के आंकड़ों में इज़ाफ़ा हो रहा हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन (Administration) भी पूरी तरह से अलर्ट (Alert) पर हैं। इसके अलावा इंदौर के सभी अधिकारी भी लगातार इन हालात पर नज़र बनाए हुए हैं। 

वहीं, इन सबके बीच आज शिवराज सरकार के जल संसाधन मंत्री एवं सिंधिया के करीबी तुलसीराम सिलावट (Minister Tulsiram Silavat) रेवती रेंज पहुंचे। जहां उन्होंने आचार्य विद्यासागर (Acharya Vidyasagar) से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया।  

इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट ने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोग घर में रहकर शासन – प्रशासन के निर्देशों का पालन कर एक जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाएं। उन्होंने कहा कि जल्द ही हम इस महामारी से निपटेंगे। हमें हर हाल में सावधानी बरतने की ज़रूरत हैं। मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि भोपाल (Bhopal), इंदौर (Indore), खरगोन (Khargone), उज्जैन (Ujjain) समेत जबलपुर (Jabalpur), धार (Dhar) रेड जोन में हैं। जनता को इन जिलों में प्रशासन का साथ देना होगा। ताकि हम इन जिलों में कोरोना को चित कर सके। 

वहीं, आचार्य विद्यासागर ने आशीर्वाद दिया कि सभी धैर्य एवं संयम से कार्य करें और अपने-अपने कार्यक्षेत्र के अनुरूप कर्तव्य का निर्वहन करें क्योंकि ऐसा करना ना केवल व्यक्ति के हित में बल्कि राष्ट्रहित में भी होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button