ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

MP: कमलनाथ का CM शिवराज पर तंज, कहा- घोषणा पत्र पढ़कर निभाइए वचन

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव के नजदीक आते ही राजनीती कीगलियारे में जुबानी जंग तेज हो गई है। एक बार फिर गुरुवार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के मुखिया पर तंज कसते हुए CM को घोषणा पत्र पढ़कर वादे निभाने की बात कही है। आपको बता दें कि लगातार कुछ समय से प्रश्पन पूछने पर सियासत जारी है। क्योंकि 28 जनवरी को CM शिवराज ने कमलनाथ पर सवाल पूछने की टिप्पणी की थी। जिसका कमलनाथ ने ट्वीट कर जवाब दिया है।

मुख्यमंत्री का बताया काम
कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि “सुबह का भूला अगर शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते। शिवराज जी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठकर आपने मुझसे हर रोज सवाल पूछने की घोषणा की थी। मैंने उसी दिन आपको समझाया था कि मुख्यमंत्री का काम सवाल पूछना नहीं, जनकल्याण के लिए काम करना है। आज सूर्यास्त तक जब आपका कोई सवाल नहीं आया तो मैं समझ गया आखिरकार आज आपकी बुद्धि के कपाट खुल गए।”

CM शिवराज को घोषणा पत्र पढ़कर वादा निभाने के लिए कहा
साथ ही कामलनाथ ने कहा कि “अब एक काम और करिए। अपनी पार्टी का घोषणा पत्र ध्यान से पढ़िए और उसे अपनी घोषणा मशीन का निवाला बनने से बचाइए। प्रदेश के नौजवान, किसान, श्रमिक, बेरोजगार, माताएं और बहनें जो सवाल कर रही हैं, उन्हें गौर से सुनिए और विदाई से पहले उनसे किए गए वचन निभाइए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button