सभी खबरें

बड़ी ख़बर – कांग्रेस ने प्रदेश के दो महामंत्रियों को पद से हटाया, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आ रहीं है, जहां कांग्रेस ने बड़ी कार्यवाई करते हुए मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस ने अपने दो महामंत्रियों को पद से हटा दिया हैं। यह कार्रवाई किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष (state president) निदेश गुर्जर ने की हैं। 

खबरों के अनुसार, भोपाल (bhopal) से चिराग़ जैन (chirag jain) और विदिशा (vidisha) से सतेंद्र सिंह (satendra singh) को पद से हटाया गया हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों और लगातार मिल रही शिकायतों के चलते पद से हटाया गया हैं। 

वहीं, मप्र किसान कांग्रेस के महामंत्री और कार्यालय प्रभारी रामशरण सिंह राणा (Ramsharan Singh Rana) ने इस मामले में और जानकारी देते हुए बताया कि इन दोनों नेताओं के खिलाफ लंबे समय से शिकायत मिल रहीं थी। इनके आचरण से किसान कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी की छवि घूमिल हो रही थी, जिसे राष्ट्रीय कार्यालय द्वारा गंभीरता से लिया गया। उन्होंने आगे बताया कि इन दोनों नेताओं की संगठन में कोई रुचि नही थी और इनका आचरण भी संगठन के अनुरुप नही था। जिसके बाद इन दोनों से पद से हटाया गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button