सभी खबरें

शायद "Laxman Singh" ये नहीं जानते की मैं कौन हूं, अगर जान लेंगे तो ….. – Computer Baba 

  • मध्यप्रदेश कांग्रेस में मचा बवाल 
  • लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा को बताया फ़र्ज़ी 
  • कंप्यूटर बाबा ने किया इसका ज़ोरदार पलटवार 
  • पूर्व बीजेपी सरकार पर भी बाबा ने साधा निशाना 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश कांग्रेस में अनबन की खबरें बढ़ती ही जा रहीं हैं। सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया का मामला प्रदेश में तूल पकड़ा हुआ हैं। इसी बीच दिग्विजय सिंह और सिंधिया के मुलाकात वाले मामले ने प्रदेश की सियासत को गरमा रखा हैं। वहीं, कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह और कंप्यूटर बाबा के बीच भी करारी जुबानी जंग छिड़ी हुई हैं। 

लक्ष्मण सिंह द्वारा फर्जी बाबा बताए जाने पर मप्र नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने इसका ज़ोरदार पलटवार किया हैं। दरअसल, विधायक लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा को लेकर 19 फरवरी को कहा था- “शिक्षित समाज में फर्जी बाबाओं की कोई जगह नहीं हैं। जो तपस्या करते हैं, सही मायने में वे संत हैं, उनको दुनिया मानती हैं। मैं भी मानता हूं। लेकिन कंप्यूटर बाबा जैसे फर्जी बाबाओं को शिक्षित समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा।” उन्होंने आगे कहा था- कांग्रेस अगर ऐसे फर्जी बाबाओं को साथ रखेगी तो भविष्य में नुकसान होने की पूरी संभावना हैं। पहले भी ऐसे फर्जी बाबाओं से कांग्रेस को काफी नुकसान हो चुका हैं। 

विधायक लक्ष्मण सिंह के इस बयान पर कंप्यूटर बाबा ने इसका ज़ोरदार पलटवार किया हैं। कंप्यूटर बाबा ने कहा- वह कौन हैं, यह पता लगाने के लिए लक्ष्मण सिंह को अपने बड़े भाई पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से पूछना चाहिए। क्योंकि वे मुझे अच्छे से जानते हैं। मैं लक्ष्मण सिंह पर टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि वे कैसे हैं और उन्होंने टिप्पणी क्यों की, उनकी बुद्धि का परिचय उन्होंने स्वयं ही दे दिया हैं। इसलिए अब उन पर बात करने से कोई मतलब नहीं हैं। 

इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने पूर्व की बीजेपी यानी शिवराज सरकार पर भी बड़ा हमला बोला। अवैध रेत उत्खनन को लेकर कंप्यूटर बाबा ने कहा कि ये सब  शिवराज सरकार के कार्यकाल का नतीजा हैं। बाबा ने आरोप लगाया कि शिवराज के भाई, भतीजे और परिवार के लोग अवैध उत्खनन में लिप्त रहे हैं।

कंप्यूटर बाबा ने कहा की उनके कार्यकाल में भर्राशाही खूब चली। उनके 15 साल का कचरा अब हम लोग समेट रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button