‘Spicejet’ की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी करना पड़ा महंगा: VIDEO VIRAL

दिल्ली : हवाई सफर के दौरान फ्लाइट में हंगामे के मामले काफी बढ़ गए हैं। हाल ही में एयर इंडिया में हुए पेशाब कांड के बाद अब स्पाइसजेट की फ्लाइट में एक एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर एक आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि स्पाइसजेट के एक सुरक्षा अधिकारी ने मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

DCP ने दी जानकारी
दिल्ली पुलिस के एयरपोर्ट डीसीपी रवि कुमार ने बताया कि सोमवार शाम एक यात्री ने दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में केबिन क्रू से छेड़छाड़ की एक शिकायत मिली। जिसके आधार पर यात्री अबसार आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये था मामला
बता दें कि सोमवार को दिल्ली से हैदराबाद की स्पाइसजेट की उड़ान एसजी-8133 में एक यात्री ने एयर होस्टेस के साथ अनियंत्रित और अनुचित व्यवहार किया। यात्री ने चालक दल के सदस्यों के साथ बदतमीजी की, जिसके बाद चालक दल ने PIC और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना की जानकारी दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए उसके दसत यात्रा कर रहे एक सहयात्री को उतारकर सुरक्षा टीम को सौंपा।

Exit mobile version