सभी खबरें

बकरे को जबरदस्ती शराब पिलाना युवक को पड़ा भरी, वीडियो वायरल होने के बाद मांगी माफ़ी

  •  मजाक के तौर पर बकरे को पिलाई शराब विडिओ वायरल होने पर मांगी माफ़ी 
  • शराब पिलाने वाला व्यक्ति क्षेत्र का गुंडा बताया जा रहा है 

भोपाल/प्रियंक केशरवानी:- मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पशु क्रूरता का एक मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है इसमें एक युवक एक बकरे को शराब पिला रहा है. वीडियो वायरल हुआ तो युवक ने बाद में माफी भी मांग ली है. बकरे को शराब पिलाने वाले युवक ने वीडियो वायरल होने के बाद माफी मांगी है. उसने एक और वीडियो वायरल किया है. इस वीडियो में उसने सफाई दी है. वो बोला गलती हुई माफी मांग रहा हूं. मैं शर्मिंदा हूं. मैंने मजाक के तौर पर अपने एक ग्रुप के लिए ये वीडियो बनाया था. लेकिन वो पता नहीं कैसे वायरल हो गया। वीडियो बनाने वाला युवक का नाम गुंडा लिस्ट में भी शामिल है। 

मस्ती-मज़ाक में बनाया वीडियो हुआ वायरल 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो भोपाल ओल्ड सिटी के हनुमानगंज के काजी कैंप का बताया जा रहा है. वीडियो में एक युवक बकरे को जबरदस्ती शराब पिला रहा है. साथ में बकरे को शराब पिलाते हुए बोल रहा कि शराब पीकर हमारे बकरे तैयार होते हैं. वो शराब की बोतल दिखाकर उसका ब्रांड बता रहा है. फिर उसमें पानी मिलाकर बकरे को पिला रहा है.वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक बकरे के साथ ज़बरदस्ती कर रहा है. उसने बकरे को अपने दोनों पैरों के बीच दबोच लिया और फिर उसके मुंह में ज़बरदस्ती बोतल लगा दी. उसके बाद बकरे का मुंह तब तक पकड़े रहा जब तक बकरे ने उसमें भरा पेय पदार्थ पूरा पी नहीं लिया हो। 

गुंडा लिस्ट में युवक का नाम, वायरल होने के बाद मांगी माफ़ी  
जो युवक बकरे को जबरन शराब पिला रहा है वह हनुमानगंज इलाके का गुंडा है. वो थाना हनुमानगंज की गुंडा लिस्ट में भी शामिल है. उसकी इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो उसके ही एक साथी ने बनाया है. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद बकरे को शराब पिलाने वाले युवक ने वीडियो वायरल होने के बाद माफी मांगी है. उसने एक और वीडियो वायरल किया है. इस वीडियो में उसने सफाई दी है. गलती हुई माफी मांग रहा हूं. मैं शर्मिंदा हूं. मैंने मजाक के तौर पर अपने एक ग्रुप के लिए ये वीडियो बनाया था. लेकिन वो पता नहीं कैसे वायरल हो गया. अयूब अब सफाई दे रहा है कि मैंने जानवर को शराब नहीं सरसों का तेल पिलाया था। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button