सभी खबरें

मझौली : देखें video बेलगाम ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, पिता-पुत्री की मौत, पत्नी और बेटी की हालत नाजुक

मझौली : देखें video बेलगाम ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, पिता-पुत्री की मौत, पत्नी और बेटी की हालत नाजुक

  • मझौली थाना अंतर्गत सुहार नदी पर दर्दनाक हादसा
  • ससुराल में यज्ञ में शामिल होने जा रहा था परिवार
  • घटना के बाद ट्रक छोड़कर फरार हुआ चालक

 देखें video https://youtu.be/OhL-m459Fro
द  लोकनीति डेस्क मझौली

मझौली थाना अंतर्गत सुहार नदी के पुल पर शुक्रवार सुबह मोटरसाइकिल से ससुराल यज्ञ में शामिल होने जा रहे पति पत्नी और दो बेटियों को पीछे से आ रहे बेलगाम ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल में सवार सिर के बल सड़क पर गिर गए। ट्रक पति पत्नी और बेटी को रौदते हुए निकल गया। दर्दनाक हादसे में पति और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई,  वहीं पत्नी और बड़ी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझौली भिजवाया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए जबलपुर रेफर कर दिया। 

मझौली थाना प्रभारी प्रभात शुक्ला के मुताबिक ग्राम बंधा हरदुआ निवासी राजकुमार पटेल (38) पत्नी रिंकू पटेल (28) बड़ी बेटी दीपांशी पटेल (10) और छोटी बेटी अनामिका (5) के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एनसी 6398 से कटंगी स्थित अपने ससुराल थाना वाना में यज्ञ में शामिल होने जा रहे थे। 12:00 बजे के लगभग वह जैसे ही सिहोरा मझौली रोड पर सुहार नदी के पुल के पास पहुंचे। उसी समय पीछे से आ रहे गेहूं से लदे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 9732 के चालक ने मोटरसाइकिल को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

हवा में उछली बाइक, पिता और पुत्री की मौके पर मौत
ट्रक की पीछे से लगी टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरी। सिर फटने से राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई वही उसकी छोटी बेटी अनामिका ने भी मौके पर दम तोड़ दिया। पत्नी रिंकू के सिर पर भी गंभीर चोटे आई वहीं बड़ी बेटी दीपांशी का पैर बुरी तरह कुचल गया। ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी तत्काल मझौली पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझौली पहुंचाया जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया गया।

घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर पकड़ा गया ट्रक, चालक फरार
घटना के बाद ट्रक का चालक पुल से वाहन को सिहोरा की तरफ मोड़ते हुए भागने लगा। करीब 3 किलोमीटर दूर रिवझा गांव के पास चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। सिहोरा पुलिस ने ट्रक को जप्त करते हुए आसपास के क्षेत्र में उसकी तलाश की लेकिन ट्रक के चालक का कहीं भी पता नहीं लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button