Jammu $ Kashmir पर शिवराज सिंह का बड़ा बयान – धारा 370 के खत्मे से डरते थे कश्मीरी नेता

पर शिवराज सिंह का बड़ा बयान – धारा 370 के खत्मे से डरते थे कश्मीरी नेता
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का जम्मू कश्मीर पर बयान सामने आया है जहां वह कह रहे हैं कि जम्मू कश्मीर समस्या को वहां के स्थानीय नेताओं ने सही ढंग से अंजाम नहीं दिया वहां कि अवोहवा को समझने में वहां के क्षेत्रीय नेता नाकाम रहे। साथ ही उन्होनें कहा कि यदि कश्मीर के स्थानीय नेता वहां के निवासियों के विचारों से वाकिफ होते तो कश्मीर बहुत पहले समृद्ध हो चुका होता। पूर्व सीएम ने साथ ही कहा वहां के नेता स्थायी समाधान नहीं चाहते थे उन्हें डर था कि यदि वह धारा 370 हटाएंगे तो वहां दंगे फसाद होंगे और कश्मीर आग में जल उठेगा।

कश्मीर के नेता वहां की जनता के विचारों से परिचित नहीं थे। वे कहा करते थे कि धारा 370 हटने पर बवाल होगा, आग लग जायेगी।

कश्मीर अपने विकास के नव सृजित पथ पर श्री @narendramodi के साथ चल पड़ा है, क्योंकि कश्मीर को बम, गोली, बंदूक नहीं, विकास पसंद है। pic.twitter.com/EFsCCn5XHO

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) February 6, 2020

“>http://


प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की
शिवराज नें साथ ही कहा कि यह नया कश्मीर विकास के पथ पर अग्रसर है क्योंकि यहां के लोगों को बम,गोली नहीं विकास को चुना है। गौरतलब है कि  कश्मीर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार ने कश्मीर से धारा 370 खत्म की थी।
सीएए के लिए भी दिया बयान
 मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएए को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत नागरिकता संशोधन कानून को लागू करने से नहीं रोक सकती। नरेंद्र मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो धमकियों से नहीं डरते। वह एक शेर है। अगर नरेंद्र मोदी भगवान राम हैं तो अमित शाह भगवान हनुमान हैं।

Exit mobile version