सभी खबरें

मध्यप्रदेश में महिलाओं के साथ-साथ नहीं सुरक्षित शिक्षक! हुआ अपहरण, यहां का मामला

मध्य प्रदेश :- मध्यप्रदेश में महिलाओं के साथ साथ नहीं सुरक्षित शिक्षक! हुआ अपहरण

श्योपुर:- पहले से घात लगाए बदमाशों ने एक शिक्षक का अपहरण कर लिया। हथियारों से लैस बदमाशों ने दोपहर 12 बजे शिक्षक को उस टाइम घेराबंदी कर पकड़ा जब वे अपने स्कूल जा रहे थे शिक्षक ने पुलिस को बताया कि कुछ दूरी पर पांच और बदमाश मिले और पहले उनको सिर्फ दो बदमाशों ने पकड़ा था ये सारा वाकया एक बच्चें ने देख लिया था वह भागकर गया उसने पूरी घटना ग्रामीणों को बताई ग्रामीणों ने इसकी जानकारी गोहटा संकुल के शिक्षकों को दी।

शिक्षकों ने पुलिस को तुरंत सूचित किया और पुलिस तुरंत एक्टिव मोड़ में आ गई। पुलिस ने पूरे जंगल की घेराबंदी करना शुरू कर दी। पुलिस सायरन की आवाज सुनकर बदमाश डर गए और जंगल में ही शिक्षक को छोड़कर भाग गए। अध्यापक को बदमाशों ने बन्दूक की बट मारकर लहूलुहान कर दिया, और छोड़कर जाते हुए उन्होंने शिक्षक को धमकाया और कहा कि आज छोड़ रहे है, पर 20 लाख नहीं मिले तो जान भी गवानी पड़ेगी। पुलिस को अपहरण की इस वारदात पर कुड्डा गिरोह पर शक है। 

श्योपुर एसपी संपत उपाध्याय ने बताया कि हथियारबंद बदमाश शिक्षक का अपहरण कर उसे जंगल में ले गए थे पुलिस की घेराबंदी के चलते उसे जंगल में ही छोड़कर भाग गए। गिरोह की जानकारी नहीं लगी है, लेकिन पुलिस की टीम जंगल में सर्चिंग कर रही हैं। आपको बता दे शिक्षक का नाम पवन गुप्ता है और ये गोहटा संकुल के बीसा सहराने प्राथमिक स्कूल में पढ़ाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button