ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

मध्य प्रदेश कांग्रेस विधायक कैलाश विजयवर्गीय के ‘शूर्पणखा’ वाले बयान का समर्थन करते हैं

भोपाल। कांग्रेस ने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय की “महिलाएं खराब कपड़ों में ‘शूर्पणखा’ की तरह दिखती हैं” टिप्पणी की आलोचना की, विधायक लक्ष्मण सिंह ने इसका समर्थन किया।भले ही कांग्रेस ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की “महिलाएं खराब कपड़ों में ‘शूर्पणखा’ जैसी दिखती हैं” टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना की है, मध्य प्रदेश में विपक्षी दल के विधायक लक्ष्मण सिंह भगवा पार्टी के नेता के समर्थन में सामने आए हैं।पांच बार लोकसभा सदस्य और तीन बार विधायक रहे लक्ष्मण सिंह कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई हैं। विजयवर्गीय ने पिछले गुरुवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में एक धार्मिक समारोह में विवादित टिप्पणी कीकांग्रेस की राज्य इकाई ने बाद में भोपाल और इंदौर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक लक्ष्मण सिंह ने एक ट्वीट कर विजयवर्गीय के बयान का समर्थन किया।

“कैलाश जी की सूर्पणखा का बयान सुना। यह किसी मायने में सच है। इंदौर अहिल्या देवी के संस्कारों का शहर है और पहनावे पर ध्यान देना चाहिए। लेकिन कैलाश भाई आप तो इंदौर के बेताज बादशाह हैं फिर ये कैसे हो रहा है?” विधायक ने कहा।पिछले हफ्ते, विजयवर्गीय ने कहा था, “जब मैं रात में घर के लिए निकलता हूं, तो मैं शिक्षित युवाओं और बच्चों को ड्रग्स के नशे में देखता हूं …. मुझे (कार से) नीचे उतरने और उन्हें पांच से सात बार थप्पड़ मारने का मन करता है। उन्हें शांत करो”।

“हम महिलाओं में देवी देखते हैं। लेकिन (के साथ) लड़कियां जिस तरह के खराब कपड़े पहनती हैं और घूमती हैं, वे देवी का रूप नहीं बल्कि ‘शूर्पणखा’ की तरह दिखती हैं। भगवान ने आपको एक अच्छा और सुंदर शरीर दिया है …. अच्छे से कपड़े पहनो, दोस्तों,” उन्होंने कहा था।

धार्मिक कार्यक्रम का एक वीडियो जिसमें भाजपा नेता ने विवादित टिप्पणी की थी, बाद में वायरल हो गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button