खंडवा : कोरोना संक्रमित परिवार पर पुलिसकर्मियों ने जमकर बरसाई लाठियां, चीखता रहा पूरा परिवार, देखें दर्दनाक वीडियो

खंडवा : कोरोना संक्रमित परिवार पर पुलिसकर्मियों ने जमकर बरसाई लाठियां, चीखता रहा पूरा परिवार, देखें दर्दनाक वीडियो

मध्यप्रदेश/खंडवा - मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के कोरोना के बंजारी गांव में एक परिवार के सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ विभाग की टीम संक्रमितों को लेने पहुंची थी, जिसपर परिजन ने उनके साथ जाने से इंकार कर दिया। इसपर टीम ने पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी। इसके बाद कोरोना संक्रमित के घर पहुंचे चार पुलिसकर्मियों ने पॉजिटिव मरीज और उसकी मां और बहन के साथ अन्य परिजन पर भी जमकर लाठियां बरसा दीं। 

मामले की हकीकत उस समय उजागर हुई, जब घटना स्थल पर मौजूद किसी शख्स ने पुलिस की अमानवीयता का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। 

 

गांव के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार चार दिन पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इस परिवार के युवक का सैंपल लिया, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद टीम युवक को लेने के लिए घर पहुंची थी। इस बीच किसी बात को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम और परिजन के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद पुलिस ने कोरोना पीड़ितों के साथ इस तरह का अमानवीय व्यवहार किया।

बताया जा रहा है की पुलिस ने जिस-जिस की पिटाई की, उन सभी के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस भी दर्ज कर दिया। इस कार्रवाई के विरोध में ग्रामीणों ने छैगांव माखन थाने पहुंच कर उसका घेराव कर दिया। इधर, पुलिस द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ की गई बर्बरता को लेकर एक बार फिर मप्र पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। विपक्ष इस मुद्दे को उठाते हुए शिवराज सरकार के घेराव में जुट गया हैं। साथ ही विपक्ष ने इस मामले पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की हैं।
 

बोल के लब आज़ाद हैं तेरे